इस व्यक्ति से मिलता है सांसद नुसरत जहां के बेटे का नाम, सुनकर चौंक जाएंगे आप
इस व्यक्ति से मिलता है सांसद नुसरत जहां के बेटे का नाम, सुनकर चौंक जाएंगे आप
Share:

बांग्ला फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने बीते दिनों ही बेटे को जन्म दिया है। वहीँ अब उनके बेटे के नाम का खुलासा हो गया है। जी दरअसल उन्होंने अपने नवजात बेटे का नाम ईशान रखा है। आप सभी को बता दें कि बीते गुरुवार को नुसरत जहां ने मदर टेरेसा की जयंती के दिन ही पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। वहीँ अस्पताल सूत्रों का कहना है कि आज नुसरत जहां को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। वैसे इस बीच कोलकाता की सिंगल मदर्स के समर्थन को लेकर लगातार आवाज उठ रही हैं। आप सभी को बता दें कि नुसरत जहां अपने पति के साथ अलगाव के बाद सुर्खियों में आयी थी। बीते दिनों ही नुसरत जहां ने कहा था कि ''उनकी शादी कानूनी नहीं थी। वह लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

वहीँ उनके पति निखिल जैन ने कहा था, 'वह बच्चे के पिता नहीं हैं।' अब बच्चे के जन्म के बाद से पिता के नाम को लेकर लगातार सवाल किये जा रहे हैं। इस समय पिता के नाम को लेकर लगातार नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अब इन सभी के बीच नुसरत ने अपने बच्चे का नाम ‘ईशान’ रखा है, जिसकी अंग्रेजी स्पेलिंग ‘Yishaan’ है। आपको बता दें कि यह नाम फिल्म अभिनेता यश दासगुप्ता के नाम से मेल खाता है? यह हम नहीं बल्कि लोग कह रहे हैं और इसी के चलते यह सवाल उठ रहा है कि अभिनेता यश दासगुप्ता इस बच्चे के पिता हैं ?

आप सभी को बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बच्चे के जन्म के बाद नुसरत को बधाई दी हैं। वहीँ उनके अलावा ईशान के जन्म के तुरंत बाद अभिनेत्री और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती और अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी ने भी बधाई दी थी। बात करें यश दासगुप्ता के बारे में तो उन्होंने बच्चे के जन्म के बाद सबसे पहले कहा था कि नुसरत और नवजात ठीक हैं।

तंत्र-मंत्र से प्रेमिका को वश में करना चाहता था युवक, गंवाए 43 लाख रुपए

इंदौर: 'रोल कॉल के वक्‍त सभी पुलिसकर्मी खाएं 2-2 केले', SP ने वापस लिया अपना यह आदेश

असम के सीएम हिमंत बिस्वा के नाम से जारी की गई फैक न्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -