बॉलीवुड से नाता तोड़ TV ADS में नजर आने लगी है ये एक्ट्रेस
बॉलीवुड से नाता तोड़ TV ADS में नजर आने लगी है ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी की कई ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने नए नए और उम्दा फोटोज से लोगो के दिलो में जगह बना रहीं है। उन्ही में बात की जाए बॉलीवुड की एक्ट्रेस की तो वे भी इस मामले में कहीं पीछे नहीं है। जी दरअसल में आज हम बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस की तस्वीरें ही आपके लिए लेकर आए है। जी हम बात कर रहें है बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन की जो अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव मिलती है।

आप सभी को बता दें की इन दिनों वे बॉलीवुड से दूर है लेकिन टीवी एड शीलाजीत में आप उन्हें देख सकते है। इंस्टाग्राम पर इनके 330k followers है जो इन्हे बहुत पसंद करते है। इन्होने अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए 2,201 पोस्ट की है। अभी हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट कर इन्होने लिखा है #Classic white great to wear anytime day or night. Shop my look by hitting the links in my bio!" Add this link to your bio - http://bit.ly/2xzJCfc

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Multi purpose dogs...leg rest and a #woman's #bestfriend Shop my look here: Lips - http://bit.ly/2xqw7yc Tights- http://bit.ly/2yTRfRl Sunglasses - http://bit.ly/2yTbrTs आइए देखते है तस्वीरों में रिया का हॉट लुक्स।

शौचालय इस्तेमाल करते हुए छात्रों के फोटो मांगे, तबादला

'विरूष्का' को कर रहे फॉलो, यह स्टार्स निपटा रहें हैं गुपचुप शादी

सितारों के साथ कुछ इस तरह थिरके 'विरूष्का'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -