बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत बिगड़ी

बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत बिगड़ी

बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी की रविवार को तबीयत बिगड़ गई। यह जानकारी डॉक्टरों ने दी कि उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक डॉक्टर के अनुसार, एक्टर की अचानक से तबियत बिगाने के कारण उन्हें बीते 24 घंटे से ऑब्जर्बेशन में रखा गया है, जंहा से रिपोर्ट्स मिली है कि उनकी प्लेटलेट काउंट में और गिरावट आई है।

आपको बता दें कि COVID-19 के सकारात्मक परीक्षण के बाद एक्टर को 6 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चटर्जी ने पिछले सप्ताह संक्रमण के लिए नकारात्मक परीक्षण किया था जिसके बाद उन्हें गैर-कोविड आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया था। अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने पीटीआई को बताया कि उनकी न्यूरोलॉजिकल स्थिति में गिरावट है। वह किसी भी बात का जबाव नहीं दे रही है। वहीं जब डॉक्टर्स से पूछा गया तो पता चला की उनकी हालत नाज़ुक होने के चलते वह कोमा में चले गए है, लेकिन डॉक्टर निरंतर प्रयास कर रहे है और उनकी स्थिति की जानकारी दे रहे है। 

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एन्सेफैलोपैथी एक बीमारी का वर्णन करने के लिए एक सामान्य शब्द है जो मस्तिष्क के कार्य या संरचना को प्रभावित करता है। अभिनेता की उम्र डॉक्टरों के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि फेफड़े और हृदय अच्छी तरह से काम कर रहे हैं और उनका रक्तचाप सामान्य है लेकिन उनकी चेतना चिंता का कारण है।

खरीदें सैमसंग के नए प्रोडक्ट, जानें क्या मिल रहे फीचर्स

jio ने एड किया अपना नया एप, अब मिलेगी सारी अपडेट

29 अक्टूबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सेल, मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स