विद्या बालन के पति बनेंगे ये बांग्ला एक्टर
विद्या बालन के पति बनेंगे ये बांग्ला एक्टर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन कई फिल्मों में काम कर रही हैं. उनके पास साउथ की कई फिल्में हैं जिनमे वो काम कर रही हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि मशहूर गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायॉपिक में नज़र आने वाली है जिसके बारे में नई जानकारी सामने आई है. इसके पहले बता दें, वो एनटीआर की बायॉपिक में भी काम कर रही हैं जो काफी चर्चा में हैं. वहीं 15 अगस्त को विद्या की फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज होने जा रही है.

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो बताया जा रहा है कि बांग्ला फिल्मों के टैलंटेड एक्टर जिशु सेनगुप्ता को शकुंतला देवी की बायॉपिक में विद्या बालन के ऑन-स्क्रीन पति के रोल के लिए चुना गया है. इस फिल्म में विद्या और जीशु साथ में दिखाई देंगे. साथ ही रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मेकर्स को जिशु इस रोल के लिए पर्फेक्ट लगते हैं क्योंकि वह बांग्ला भी हैं. इसी के चलते उन्हें विद्या के पति के रूप में फाइनल किया गया है. 

वैसे बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जिशु किसी हिंदी फिल्म में दिखाई देंगे. इसके पहले भी वो हिंदी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं. वे कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका', 'बर्फी' और 'मर्दानी' जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं. जिशु के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा को भी शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बनर्जी के किरदार के लिए लिया गया है. इस फिल्म का डायरेक्शन अनु मेनन कर रही हैं. 

छलक पड़ा ऋतिक का दर्द, सुपर-30 और कोई मिल गया जैसी फिल्मों के लिए लोग...'

VIDEO : वरुण संग इस काम के लिए साफ इंकार कर गईं श्रद्धा, 'स्ट्रीट डांसर' की रैपअप पार्टी में आए नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -