61 साल की उम्र में हुआ पूर्व सांसद तापस पाल का निधन, माधुरी संग किया था रोमांस
61 साल की उम्र में हुआ पूर्व सांसद तापस पाल का निधन, माधुरी संग किया था रोमांस
Share:

बंगाली एक्टर और तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद तापस पाल का बीते मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. जी हाँ, दरअसल वह अपनी बेटी से मिलने मुंबई गए हुए थे और जब वह कोलकाता वापसी के लिए आ रहे थे तब एयरपोर्ट पर उन्हें सीने में तेज दर्द हुआ और उसके बाद उन्हें जुहू के अस्पताल ले जाया गया लेकिन सुबह करीब 4 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया. जी हाँ, हाल ही में समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा उपलब्ध हुई जानकारियों में यह बताया गया है कि उन्हें दिल से संबंधित समस्या पहले भी थीं और वह पिछले दो साल में कई बार इस सिलिसिले में अस्पताल जा चुके थे.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में बंगाली एक्टर रंजीत मैलिक ने तापस पाल के निधन पर कहा कि- 'मुझे अभी इस बारे में पता चला है. हां, उनकी तबीयत पिछले कुछ वक्त से ठीक नहीं रहा करती थी.' आपको यह भी बता दें कि पश्चिम बंगाल के चंद्रनगर में जन्मे तापस ने ग्रेजुएशन बायो साइंस में हूगली मोहसिन कॉलेज से किया था और साल 1980 में उन्होंने तरुण मजुमदार की बंगाली फिल्म दादर कीर्ति से डेब्यू किया था. वहीं फिल्म में उनके साथ मधु रॉय चौधरी, देबर्शी रॉय और संध्या रॉय नजर आईं थीं.

इसी के साथ बंगाली सिनेमा में चार साल काम कर तापस ने अपनी पहली हिंदी फिल्म की जिसका नाम अबोध था और इस फिल्म में उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ काम किया था. इसी के साथ साल 1984 में रिलीज हुई हिरेन नाग निर्देशित इसी फिल्म से माधुरी दीक्षित ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था.

बंगाल में बीजेपी अध्‍यक्ष का बड़ा बयान, कहा- 'महिलाएं अपने बच्चों को गोद में लेकर जो सीएए के विरुद्ध...'

IIM, Bangalore : इन पदों पर बम्पर जॉब ओपनिंग, अंतिम तिथि 26-02-2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -