PM मोदी बोले- 'ममता से निर्ममता मिली, TMC है कुशासन का पुनर्जन्म'
PM मोदी बोले- 'ममता से निर्ममता मिली, TMC है कुशासन का पुनर्जन्म'
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते रविवार को ममता बनर्जी सरकार पर हमला करते हुए अपना पक्ष रखा। PM मोदी ने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'उन्होंने राजनीति का अपराधीकरण किया, भ्रष्टाचार को संस्थागत रूप दिया और पुलिस का राजनीतिकरण कर दिया।' इसके अलावा पीएम मोदी ने यह भी कहा, 'लोग उनसे ‘ममता’ दिखाने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उन्हें ‘निर्ममता’ मिली।' यह सभी बातें राज्य में अपनी पहली रैली में PM मोदी ने कही। उन्होंने इस दौरान तृणमूल कांग्रेस सरकार पर भी प्रहार किया।

उन्होंने कहा, 'सत्तारूढ़ दल ने पिछले दस वर्षों में कई बेइमानियां कीं और समय आ गया है कि विधानसभा चुनावों में उन्हें ‘राम कार्ड’ दिखाया जाए। टीएमसी, कांग्रेस और वामपंथी दलों के बीच मैच फिक्स है और केवल भाजपा की सरकार ही राज्य को कुशासन से मुक्त कर सकती है, उनके जीवन में वास्तविक बदलाव ला सकती है।' इसके अलावा PM मोदी ने कहा, 'भाजपा सरकार बनते ही पहली कैबिनेट बैठक में इस तरह की योजनाओं को लागू करने का निर्णय किया जाएगा। बंगाल ममता बनर्जी से ममता की उम्मीद कर रहा था लेकिन उसे पिछले दस वर्षों में निर्ममता मिली। टीएमसी सरकार राज्य में वामपंथी मोर्चा के कुशासन का महज पुनर्जन्म है। जब वह मातृभूमि की जयकार के नारे सुनती हैं तो गुस्सा हो जाती हैं। जब आप अपने अधिकार मांगते हैं तो वह गुस्सा हो जाती हैं। जब देश की छवि खराब करने के षड्यंत्र रचे जाते हैं तो वह चुप रहती हैं।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, 'कुछ षड्यंत्रकारी चाय और योग से जुड़ी भारत की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। दीदी ने क्या इन षड्यंत्रकारियों के खिलाफ कुछ भी बोला? देश इस षड्यंत्र के खिलाफ पूरे ताकत से जवाब देगा। राज्य के लोग अब टीएमसी को ‘‘राम कार्ड’’ दिखाने को तैयार हैं' इस तरह PM मोदी ने ममता सरकार को अपने निशाने पर रखते हुए खूब तंज कसे।

UP: मंदिर परिसर में हुई 75 वर्षीय पुजारी की हत्या, पहनते थे देवी काली की तरह वेशभूषा

जानिए कितना सस्ता हुआ सोना-चांदी?, दिवाली तक फिर से बढ़ सकते हैं दाम

आतंक की चिंताओं पर संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट चिंताजनक: पाकिस्तान विदेश मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -