विजेता टीम से भिड़ने के लिए तैयार है बंगाल वारियर्स

शानदार प्रदर्शन करते हुए यूपी योद्धा ने पूर्व चैम्पियन यू मुम्बा को 34-29 से हराते हुए टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. अब उत्तर प्रदेश की टीम सोमवार को एलिमिनेटर-3 में दबंग दिल्ली एवं बंगाल वॉरियर्स के बीच होने वाले एलिमिनेटर-2 की विजेता से भिड़ेगी. अब एलिमिनेटर-3 की विजेता टीम का मुकाबला क्वालीफायर-1 में पराजय झेलने वाली टीम से होगा. क्वालीफायर-1 की विजेता को सीधा फाइनल में प्रवेश मिलेगा.

आईसीसी ने घोषित की महिला वनडे और टी-20 क्रिकेट टीम, हरमनप्रीत को मिली कमान

इन्होने किया था शानदार प्रदर्शन 

प्राप्त जानकारी अनुसार राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में उत्तर प्रदेश योद्धा के लिए रेड के जरिए सबसे अधिक अंक श्रीकांत जाधव ने अर्जित किए जबकि डिफेंस के जरिए सबसे अधिक अंक नितेश कुमार ने हासिल किए. मुम्बा के लिए रेडर सिद्धार्थ देसाई ने सात अंक हासिल किए व डिफेंडर फजल अत्राचली ने चार अंकों का सहयोग दिया.

अल्पाइन स्कीयर में अमेरिका की इस महिला खिलाडी ने बनाया एक और वर्ल्ड रिकार्ड

जारी रखा दमदार प्रदर्शन 

जानकारी के लिए बता दें मैच के आरंभ से ही दोनों टीमों के बीच कड़ी मुक़ाबला देखने को मिली व एक समय स्कोर 5-5 की बराबरी पर था. इसके बाद उत्तर प्रदेश ने अपने खेल को बेहतर किया व नितेश के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम पहले हाफ की समाप्ति तक 18-15 से आगे रही. वही उत्तर प्रदेश ने दूसरे हाफ में भी अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखा.

नेशनल बाॅक्सिंग एकेडमी में अब स्पेशल कोर्स के तहत दी जाएगी ट्रेनिंग

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की इस टीम में मिली कोहली और बुमराह को जगह

मशहूर एक्टर कादर खान का हुआ निधन, कनाडा के अस्पताल में ली आखिरी सांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -