बंगाल वॉरियर्स की लीग में धमाकेदार आगाज
बंगाल वॉरियर्स की लीग में धमाकेदार आगाज
Share:

हैदराबादः प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में बुधवार को लीग में अपना पहला मैच खेल रहे बंगाल वॉरियर्स ने यूपी योद्धा को करारी शिकस्त देते हुए धमाकेदार आगाज किया है। बंगाल वॉरियर्स के मोहम्मद इस्माइल नबीबक्श ने अपने शानदार सुपर-10 के दम पर टीम को यूपी योद्धा के खिलाफ मैच में 48-17 से जीत हासिल की। इस मैच में बंगाल ने 31 अंको के अंतर जीत हासिल की जो पीकेएल के इतिहास की उसकी सबसे बड़ी जीत दर्ज की है। इस मुकाबले में बंगाल की टीम मैच के पहले हाफ तक 17-9 से आगे थी।

दूसरे हाफ में टीम ने 48-17 से मैच अपने नाम किया। गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में बंगाल ने रेड से 24, टैकल से 14, ऑलआउट से आठ और दो अतिरिक्त अंक जुटाए. नबीबक्श के 10 अंकों के अलावा मनिंदर सिंह ने नौ और बलदेव सिंह ने सात पॉइंट्स हासिल किए। यूपी योद्धा ने पहले हाफ में अच्छी शुरुआत की और एक समय पर 4-0 की बढ़त हासिल की।

इसके बाद बंगाल ने वापसी की और 13वें मिनट में यूपी योद्धा को ऑलआउट किया. यूपी को इस मैच में रिशांक देवाडिगा की कमी काफी खली। दूसरे हाफ की शुरुआत से ही बंगाल वॉरियर्स हावी रही और 22वें मिनट में यूपी को मैच में दूसरी बार ऑलआउट किया. इसके तीन मिनट बाद ही बंगाल ने यूपी को तीसरी बार ऑलआउट किया और बढ़त को काफी बढ़ा लिया. इसके बाद यूपी की टीम वापसी ही नहीं कर पाई और दबाव में टीम बिखर गई। मैच के 35वें मिनट में बंगाल ने यूपी को चौथी बार ऑलआउट किया।

दिल्ली ने जीत के साथ शुरू किया अपना अभियान

प्रो कबड्डी लीग: जयपुर पिंक पैंथर्स का विजय आगाज़, यू-मुम्बा को 42-23 से रौंदा

प्रो कबड्डी लीग: गुजरात फार्च्यून जाएंट्स की एकतरफा जीत, बंगलौर बुल्स को 42-24 से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -