बंगाल हिंसा मामला: CBI ने 3 और को किया गिरफ्तार, अब तक सैकड़ों अरेस्ट
बंगाल हिंसा मामला: CBI ने 3 और को किया गिरफ्तार, अब तक सैकड़ों अरेस्ट
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद भड़की हिंसा मामले में CBI ने तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है. बता दें कि गत वर्ष 4 मई को पश्चिमी मिदनापुर में बिस्वजीत महेश की हत्या कर दी गई थी. उसी मामले में यह गिरफ्तारी की गई है. विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद, 4 मई को चुनाव के बाद हिंसा भड़की थी. आरोप है कि साबंग थाना क्षेत्र में पार्टी समर्थक बिस्वजीत महेश को बेरहमी से पीटा गया था.

उस वक़्त बिस्वजीत अपने घर के पास ही खेतों में काम कर रहा था. उस वक़्त कथित तौर पर उन पर हमला हुआ था. बाद में उसका शव स्थानीय तालाब से मिला था. उसकी हत्या कर इलाके के एक तालाब में फेंक दिया गया था. बता दें कि चुनाव बाद हिंसा के मामले की CBI जांच कर रही है. अभी तक सैंकड़ों लोगों को अरेस्ट कर चुकी हैं, मगर कई मामले में अभी भी आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं.

साबंग थाने की पुलिस ने जांच में नामजद किया है. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया था. परिवार वालों की तरफ से कई लोगों के नाम साबंग थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने जांच में नामजद किया था. फिर नवंबर में CBI ने घटना की छानबीन शुरू की. पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) का कहना ​​है कि इस केस की गंभीरता से जांच होनी चाहिए.

ABSU और बोडो नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन के सदस्यों के बीच झड़प ने बढ़ाई चिंता

पियो दिल्ली: पहले पीने की उम्र घटाई, फिर नई दुकानें खोलीं.., अब टेट्रा पैक में भी 'शराब' देगी केजरीवाल सरकार

ईरान ने अमेरिका से अच्छे परमाणु समझौते तक पहुंचने के लिए 'अधिकतम दबाव' प्रतिबंधों को हटाने का आह्वान किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -