कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'भाजपा ही बंगाल में विकास कर सकती है'

पश्चिम बंगाल : इस समय पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के कुछ अन्य पूर्व नेताओं के साथ BJP पार्टी में शामिल हो चुके हैं। राजीब बनर्जी के बारे में बात करें तो उन्होंने तृणमूल कांग्रेस छोड़ दी थी और उनके साथ विधायक प्रबीर घोषाल और बैशाली डालमिया और हावड़ा के पूर्व मेयर रतिन चक्रवर्ती एक विशेष विमान से दिल्ली पहुंचे। वहां भाजपा के केंद्रीय नेताओं से मुलाकात हुई।

अब हाल ही में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा, “लोग महसूस कर रहे हैं कि केवल भाजपा ही यहां विकास कर सकती है। टीएमसी कार्यकर्ता और बंगाल के लोग महसूस कर रहे हैं कि टीएमसी ने अब तक केवल लोगों को ठगा है। हमें उम्मीद है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में, भाजपा यहां सरकार बनाएगी और ‘सोनार बांग्ला’ को साकार करेगी।” वहीं उनके अलावा भाजपा में शामिल होने पर पूर्व टीएमसी विधायक राजीव बनर्जी ने कहा, “मैंने गृहमंत्री से कहा है कि पश्चिम बंगाल के लोग निराशा से पीड़ित हैं। राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति में सुधार की आवश्यकता है। उद्योगों को स्थापित करने की जरूरत है ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, “मैंने यह भी कहा है कि बंगाल के लिए एक विशेष पैकेज की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि यह एक सम्मान की बात होगी अगर पार्टी पश्चिम बंगाल में सत्ता संभालने में कामयाब होती है। राज्य के विकास पर बहुत लक्षित तरीके से ध्यान केंद्रित किया जाएगा।” वैसे गृहमंत्री अमित शाह ने भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता, राजीब बनर्जी, बैशाली डालमिया, प्रबीर घोषाल, रतिन चक्रवर्ती और रुद्रनील घोष आज नई दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए। मुझे विश्वास है कि उनके शामिल होने से सोनार बांग्ला के लिए भाजपा की लड़ाई और मजबूत होगी।’’

दामाद ने की बुजुर्ग की हत्या

फर्जी डिग्री घोटाले से 17 प्रदेशों में मचा हंगामा, इस यूनिवर्सिटी से बेची गयीं 36 हजार फेक डिग्रियां

पत्नी से पैसे माँगना गलत नहीं कहकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने खुदखुशी केस में पति को किया बरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -