फ़ैशन की दुनिया में
फ़ैशन की दुनिया में" गिंगम प्रिंट " आपके लिए बहुत खास
Share:

यह एक ऐसी कला है जो ड्रेस और एक्सेसरीज़ की मदद से किसी इनसान की लाइफ स्टाइल को सामने लाती है. मॉडर्न फैशन के अंतर्गत दो मूल विभाग हैं. पहला वर्ग है वस्त्रों को डिज़ाइन करना और दूसरा रेडी-टू-वियर अर्थात तैयार पोशाकें. इन दोनो वर्गों मे फैशन डिज़ाइनिंग का इस्तेमाल प्रथम वर्ग मे किया जाता है. वर्तमान समय मे फैशन शो इसी के बूते चल रहे हैं. प्लान तैयार करके, ब्लू प्रिंट्स ड्रॉ करने के बाद ही फाइनल आउटकम प्राप्त होगा.

डिज़ाइन की सफलता स्वाभाविक रूप से उसकी फिनिशिंग फैशन डिज़ाइनिंग का सबसे महत्वपूर्ण पहलू ये है कि फैशन किसी ना किसी थीम पर निर्भर करता है. जैसे: मौसम, लोगों की पसंद विशेष आदि. अगर आपने गौर किया हो तो फैशन प्रमुखत: मौसम के अनुसार होता है. उदाहरण के लिए सर्दी के मौसम मे आपको उसी के अनुरूप रंग और फैब्रिक देखने को मिलेगा. इसके साथ ही ऊनी कपड़े, पोलो नेक, नीले और ब्राउन देखने को मिलेंगे. इसके विपरीत गर्मियों में आपको कैज़ुअल, कॉटन और सफ़ेद रंग मिलेंगे.इसमें गिंगम प्रिंट बहुत ही खास है .

क्रॉप्ड ब्लाउज : यदि आप बहुत ही फैशन स्टाइल में रहना चाहते है, तो आप फिर क्रॉप्ड ब्लाउज , क्रॉप्ड टॉप को पहन सकते है, इसके साथ डेनिम,पैंट्स को पहन कर मॉडर्न दिख सकते है .

शर्ट विद वाइट स्कर्ट : व्हाइट स्कर्ट यदि आप को पसंद है ,तो आप इसके साथ फोल्डिंग स्लीव्ज वाला गिंगम प्रिंटेड शर्ट पहन सकते है ,इसके साथ में घड़ी या ब्रेसलेट,और डार्क सनग्लासेस और फंकी नेकलेस उपयोग कर सकते हो ,इससे आप और फैशन में दिखोगे,गिंगम प्रिंट हर कलर पर बहुत अच्छा लगता है.आप इसे हर कलर पर पहन कर सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -