बंगाल चुनाव के बाद भड़की हिंसा, भाजपा ने 5 मई को राष्ट्रव्यापी धरने की घोषणा की
बंगाल चुनाव के बाद भड़की हिंसा, भाजपा ने 5 मई को राष्ट्रव्यापी धरने की घोषणा की
Share:

भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को "राष्ट्रव्यापी धरना" आयोजित करने की घोषणा की। विपक्षी पार्टी, भाजपा ने हाल ही में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में अपनी जीत के तुरंत बाद टीएमसी द्वारा "व्यापक हिंसा" के खिलाफ धरने पर जाने के लिए। पार्टी पदाधिकारी ने ट्वीट कर लिखा है, “भाजपा ने 5 मई को टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम पोस्ट किए जाने के बाद व्यापक हिंसा के खिलाफ देशव्यापी धरने की घोषणा की है। यह विरोध भाजपा के सभी संगठनात्मक मंडलों में सभी कोविद प्रोटोकॉल के बाद होगा। 

तीसरी बार की विजेता सीएम ममता बनर्जी ने कोविद की जीत के बाद विपक्षी नेताओं को निमंत्रण देने का प्रस्ताव रखा है। विपक्षी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 और 5 मई को दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल में होंगे। उनकी अचानक हुई इस यात्रा के मद्देनजर भाजपा कार्यकर्ताओं और आपराधिक तत्वों के समर्थकों के खिलाफ व्यापक हिंसात्मक परिणाम सामने आए हैं। ” पार्टी ने ट्वीट किया, "वह प्रभावित कार्याकारों के परिवारों से मिलने जाएंगे।" 

बीजेपी का धरना 5 मई को होगा जब टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पूर्वी राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेंगी। भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख और इसके पश्चिम बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय ने भी टीएमपी वर्कर्स के गलत कामों के जवाब में ट्वीट किया। इससे पहले दिन में, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से राज्य में चुनाव के बाद की हिंसा पर रिपोर्ट दर्ज करने को कहा था। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति को लेकर पुलिस महानिदेशक को चिंताजनक बताया।

बंगाल में बेहतर प्रदर्शन के बाद भी राज्यसभा में भाजपा को ख़ास फायदा नहीं, बढ़ेगी सिर्फ एक सीट

तीसरे चरण में 2.15 लाख से अधिक लोगों का हुआ वैक्सीनेशन

कोरोना काल में स्वास्थ्यकर्मियों को योगी सरकार का बड़ा तोहफा, मानदेय में की इतनी वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -