बारूद के ढेर पर बंगाल ! अब पब्लिक टॉयलेट में फटा बम, बेमौत मारा गया 11 साल का बच्चा
बारूद के ढेर पर बंगाल ! अब पब्लिक टॉयलेट में फटा बम, बेमौत मारा गया 11 साल का बच्चा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में आज सोमवार (5 जून) को एक पब्लिक टॉयलेट में बम धमाका हो गया है। इस विस्फोट में एक 11 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, बम धमाके की सूचना पर एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है कि, ‘सुभासपल्ली के रहने वाले नाबालिग बनगांव इलाके में रेल गेट-1 के पास स्थित पब्लिक टॉयलेट गया हुआ था। उसी दौरान ब्लास्ट हो गया। विस्फोट में गंभीर रूप से जख्मी नाबालिग को फ़ौरन स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि बक्सीपल्ली इलाके के एक पब्लिक टॉयलेट में रखा बम ब्लास्ट हो गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना पर दुख प्रकट किया और पब्लिक टॉयलेट में कथित तौर पर बम रखने वालों को अरेस्ट करने की मांग की। इस ब्लास्ट में फिलहाल अन्य किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि, पश्चिम बंगाल में आए दिन हो रहे बम धमाकों को लेकर भाजपा लगातार ममता सरकार पर हमलावर है। दरअसल, बंगाल में स्थिति यह है कि, मैदान में खेलते बच्चों को भी बम पड़े मिल जाते हैं, जिसे वे गेंद समझकर उठा लेते हैं और उनकी जान पर बन आती है। कहीं, घरों में बम रखे मिलते हैं, जिनके फटने से घर वालों की ही मौत हो जाती है।

इससे पहले 23 मई, 2023 को भाजपा नेता और विधायक शुभेंदु अधिकारी ने राज्य में हो रहे विस्फोटों को लेकर ममता सरकार को घेरा था। उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल की हालत यूक्रेन से भी बदतर हो रही है। यूक्रेन में उतने धमाके नहीं हो रहे हैं, जितने बंगाल में हो रहे हैं। अभी रूस शांति बनाए हुए है, मगर बंगाल में लगातार विस्फोट हो रहे हैं। बता दें, बीते दिनों पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में सत्ताधारी पार्टी TMC के एक स्थानीय नेता के घर में ब्लास्ट हुआ था। इससे पहले दक्षिण 24 परगना जिले में भी हुई थीं, जिसमें एक परिवार के तीन लोगों की जान चली गई थी। 16 मई को दो बैक-टू-बैक विस्फोटों के बाद एक बड़ा विस्फोट हुआ था, जिसमें पुरबा मेदिनीपुर जिले में 12 लोगों की मौत हो गई गई। यह धमाका एक पटाखा फैक्ट्री में होना बताया गया था, जिसमे अवैध रूप से बम बनाए जा रहे थे। बताया गया था कि, यह फैक्ट्री भी किसी TMC नेता की ही है। 

'सिंगल यूज़ प्लास्टिक' है विश्व पर्यावरण दिवस 2023 की थीम, पीएम मोदी बोले- भारत कबसे कर चूका बैन, आज उसपर बात कर रही दुनिया

14 लाख परिवारों के बैंक खातों में आएँगे 60 करोड़ रुपये, इंदिरा गैस योजना की सब्सिडी दे रही गहलोत सरकार

कोयला घोटाला: कोलकाता एयरपोर्ट पर रोकी गईं सीएम ममता बनर्जी की बहु रुजिरा, जा रहीं थी दुबई, ED करेगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -