राजनीतिक विवादों के बीच मिठास घोल रहे है 'मोदी' और 'ममता', जानिए क्या है मामला
राजनीतिक विवादों के बीच मिठास घोल रहे है 'मोदी' और 'ममता', जानिए क्या है मामला
Share:

कोलकाता: देश में अभी चुनाव का दौर चल रहा है वही इस बीच पश्चिम बंगाल चुनाव में सियासी पार्टियों में घमासान मचा हुआ है। टीएमसी तथा भाजपा इस चुनाव को जीतने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं। ममता बनर्जी तथा प्रधानमंत्री मोदी एक दूसरे पर खूब हमला कर रहे हैं। किन्तु इस राजनीतिक कड़वाहट को मिठाई की दुकान के माध्यम से दूर करने का प्रयास किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी तथा प्रधानमंत्री मोदी के नाम की मिठाइयां बन रही हैं तथा लोग बड़ी संख्या में इन्हें खरीद भी रहे हैं। इतना ही नहीं चुनाव के गरम स्थिति में राजनीतिक दूरियों को कम करने का प्रयास भी किया जा रहा है। 

आपको बता दें, बालाराम मल्लिक तथा राधरमण मल्लिक ने कोलकाता में सन 1885 में मिठाई का करोबार व्यवसाय किया था। इनकी मिठाईयां पूरे बंगाल में लोकप्रिय हैं। किन्तु विधानसभा चुनाव के चलते इनकी मिठाइयों की चर्चा प्रत्येक ओर हो रही है। अब इस कारोबार को सुदीप मल्लिक संभाल रहे हैं। वही सुदीप मल्लिक का कहना है कि बंगाल में चुनाव की स्थिति है, हम इस पर अधिक ध्यान देते हैं कि सोशल मीडिया पर चुनाव को लेकर क्या ट्रेंड कर रहा है। बस उसी अनुसार अपनी मिठाइयों को डिजाइन देते हैं, इसलिए हमने सियासी पार्टियों के चुनाव चिह्रों वाली मिठाई बनाई। खेला होबे तथा जय श्री राम नारे वाली संदेश (बंगाली मिठाई) बना रहे हैं, जो जनता को बहुत पसंद आ रही है। 

साथ ही सुदीप ने कहा कि वो राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो तथा सीएम ममता बनर्जी तथा भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े प्रचारक प्रधानमंत्री मोदी के चित्रों की नक्काशी वाली दीदी संदेश तथा मोदी संदेश मिठाइयां भी बन रही हैं। जिसकी चर्चाएं लोगों तथा पार्टी समर्थकों के बीच बहुत हो रही है।

प्रधानमंत्री बनने पर क्या करेंगे राहुल गाँधी, बताया अपना प्लान

इटली ने अप्रैल के अंत तक किया कोरोना प्रतिबंध का विस्तार

बायोएनटेक और फाइजर वैक्सीन को लेकर हांगकांग ने लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -