बंगाल स्वास्थ्य विभाग ने रद्द की सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां, जारी की अधिसूचना
बंगाल स्वास्थ्य विभाग ने रद्द की सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां, जारी की अधिसूचना
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र पश्चिम बंगाल में स्वास्थ्य विभाग ने अपने सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की छुट्टी रद्द कर दी हैं. एक अधिसूचना जारी करते हुए राज्य सरकार ने कहा है कि अगर आवश्यकता पड़ी तो अधिकारियों को और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को छुट्टी के दिन भी आना पड़ेगा और फ़िलहाल रोज़ाना ड्यूटी करनी पड़ेगी.

बंगाल सरकार की ओर से जारी आदेश के अनुसार, "विभिन्न विभागों और कार्यालयों को जरूरी सेवा प्रदान करने के लिए एक आवश्यक भूमिका निभानी है और ऐसे सभी दफ्तर जनहित में खुले रहेंगे. वे प्रतिष्ठान जो जरुरी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं, अगले आदेश तक सामान्य रूप से काम करते रहेंगे." राज्य सरकार द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, "50 फीसदी कर्मचारियों की मौजूदगी के अनुसरण इस विभाग पर लागू नहीं होंगे. सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को सभी दिन कार्यालय में मौजूद होने के लिए निर्देशित किया जाता है और यदि जरुरी हो तो छुट्टियों पर भी."

बंगाल में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 9819 नए केस दर्ज किए गए, जो अब तक किसी एक दिन की सबसे अधिक संख्या है. इसके साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की कुल तादाद बढ़कर 6,78,172 पर पहुंच गई है. 13 अप्रैल के बाद से एक दिन में नए संक्रमण की संख्या दोगुनी से भी अधिक हो गई है. कम से कम 46 और मरीजों की मौत हो गयी और इसके साथ ही मृतकों की कुल तादाद बढ़कर 10,652 तक पहुंच गई.

प्रवासी श्रमिकों से सीएम खट्टर की अपील- हरियाणा में नहीं लगेगा लॉकडाउन, घबराएं नहीं

ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम मोदी को बताया जिम्मेदार, कहा- ‘कोरोना है Modi Made Disaster’

रेमडेसिविर जैसी दवाओं की कालाबाज़ारी पर सख्त हुई योगी सरकार, अब NSA के तहत होगी कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -