मुख्य सचिव ने अब तक नहीं भेजी बंगाल हिंसा की रिपोर्ट, गवर्नर ने किया तलब
मुख्य सचिव ने अब तक नहीं भेजी बंगाल हिंसा की रिपोर्ट, गवर्नर ने किया तलब
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम बाद भड़की हिंसा का मुद्दा बढ़ता ही जा रहा है. इस मामले में अब बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने बंगाल के मुख्य सचिव को जवाब तलब करने के लिए बुलाया है. बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने ट्वीट करते हुए बताया है कि बंगाल के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी (ACS) ने चुनाव बाद हुई हिंसा से संबंधित रिपोर्ट नहीं सौंपी हैं, जो एक गंभीर लापरवाही है. इस संबंध में मुख्य सचिव को शाम के सात बजे से पहले मिलने के लिए बुलाया है.

अपने ट्विटर हैंडल पर बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने लिखा है कि, ''ACS होम एचएस द्विवेदी द्वारा राज्य में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति और चुनाव बाद भड़की हिंसा को रोकने में क्या क्या कदम उठाए गए हैं, इसके संबंध में रिपोर्ट देने में जो गैर प्रतिक्रियात्मक और उपेक्षापूर्ण व्यवहार अपनाया गया है, वो बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है.''  गवर्नर द्वारा जारी की सूचना में आगे लिखा गया है कि ''ACS ने DGP और कोलकाता CP की रिपोर्ट भी अभी तक मुझे नहीं भेजी ह।  जोकि उन्हें 3 मई को ही प्राप्त हो चुकी हैं. ये जिम्मेदारी से भागना है.''

गवर्नर ने कहा है कि ये राज्य में पहले से ही खराब स्थिति को और ज्यादा खराब कर रहा है. इसलिए मुख्य सचिव को 7 बजे से पहले मिलने के लिए बुलाया गया है. वे राज्य की कानून व्यवस्था पर विस्तारपूर्वक अपडेट देंगे, जिसमें DGP और कोलकाता CP द्वारा ACS को भेजी गई रिपोर्ट भी शामिल हैं.

केंद्र पर फिर बरसे राहुल, कहा- जनता के प्राण जाएँ पर PM की टैक्स वसूली ना जाए

आमजन पर मंहगाई की मार! 100 रुपये लीटर के पार हुआ पेट्रोल, जानिए आपके शहर में क्या है दाम

'हैप्पी बर्थडे' के लिए अनुपम को मिला न्यूयॉर्क में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -