अजब-गजब! बकरी ने दिया ऐसे अनोखे मेमने को जन्म कि देखने के लिए लगी लोगों की भीड़
अजब-गजब! बकरी ने दिया ऐसे अनोखे मेमने को जन्म कि देखने के लिए लगी लोगों की भीड़
Share:

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमे पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में एक बकरी ने अनोखे मेमने को जन्म दिया। इस मेमने के 4 नहीं बल्कि 8 पैर थे। जैसे ही इस मेमने के जन्म की जानकारी मिली, तो इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटना आरम्भ हो गई। लोग दंग थे, कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। 

वही दक्षिण 24 परगना जिले के बनगांव घाट बावड़ पंचायत के कालमेघा क्षेत्र का ये केस है। यहां की रहवासी सरस्वती मंडल की बकरी ने दो मेमनों को जन्म दिया। एक मेमना तो नार्मल था तथा उसके चार ही पैर थे, मगर दूसरे मेमने के 8 पैर थे। हालांकि जब उन्होंने इस अनोखे मेमने को देखा, तो वे डर गईं। उन्होंने कहा कि भय स्वभाविक था, क्योंकि वे पशुओं का पालन-पोषण करती हैं, उनके यहां कई गाय एवं बकरी हैं, मगर इस प्रकार के बच्चे का जन्म उनके समक्ष पहली बार हुआ है । 

इसके साथ ही बृहस्पतिवार को जब इस बकरी ने अजीब मेमने को जन्म दिया, तो उनके घर लोगों का तांता लग गया। वही गांव वाले इस अनोखे मेमने को देख दंग थे। हालांकि ये मेमना अधिक समय तक जीवित नहीं रह सका। वहीं सरस्वती मंडल ने कहा​ कि "एक बकरी के दो मेमने होते हैं। उन्होंने कहा कि अनोखे मेमने की मौत हो गई, जबकि उनकी बकरी ठीक है।" 

इतने करोड़ रुपए में बिकी दुनिया की सबसे पुरानी व्हिस्की

जारी हुआ गुजरात बोर्ड की 12वीं का रिजल्ट, इस तरह करें चेक

ईमारत की दीवारों के बीच से आ रही थी तेज-तेज आवाज, छेद कर देखा तो दंग रह गए सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -