बंगाल चुनाव: जानिए TMC की प्रचंड जीत पर क्या बोले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ?
बंगाल चुनाव: जानिए TMC की प्रचंड जीत पर क्या बोले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतगणना के बीच भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बेहतरीन प्रदर्शन का श्रेय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दिया और कहा कि उनकी पार्टी चुनावी परिणाम पर आत्ममंथन करेगी. 

वहीं इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि प्रारंभिक रुझान अंतिम चुनावी परिणामों की ओर संकेत नहीं करते हैं. साथ ही उन्होंने भाजपा की जीत का भरोसा व्यक्त किया था. वहीं अब भाजपा के पश्चिम बंगाल के प्रभारी विजयवर्गीय ने यह भी बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें फोन कर पार्टी के खराब प्रदर्शन के संबंध में जानकारी ली है .विजयवर्गीय ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद लॉकेट चटर्जी के मतगणना में पीछे रहने पर आश्चर्य जाहिर किया है.

उन्होंने आगे कहा कि, 'तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी के कारण जीती. ऐसा लग रहा है कि लोगों ने दीदी को पसंद किया. क्या गलती हुई, हम इसकी समीक्षा करेंगे. क्या कोई संगठनात्मक कमी रह गई या चेहरे का अभाव वजह रही  या बाहरी-भीतरी की बहस. हम देखेंगे क्या गलती हुई.' अभी तक आए मतगणना के रुझान संकेत कर रहे हैं कि ममता बनर्जी लागतार तीसरी बार सत्ता में आ रही हैं. तृणमूल कांग्रेस 200 से अधिक सीटों पर आगे है जबकि करीब 80 सीटों पर भाजपा को बढ़त है.

ममता ने बंगाल भी जीता और नंदीग्राम भी, शुभेंदु अधिकारी को 1200 वोटों से हराया

बंगाल में दीदी की हैट्रिक, तेजस्वी ने राज्य की ममतामयी जनता को कहा- 'बधाई हो'

राजस्थान की राजसमंद विधानसभा सीट पर भाजपा की जीत, 2 सीटों पर कांग्रेस का नेतृत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -