बंगाल चुनाव: आज ‘बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर सम्मान यात्रा’ की शुरुआत करेंगे जेपी नड्डा
बंगाल चुनाव: आज ‘बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर सम्मान यात्रा’ की शुरुआत करेंगे जेपी नड्डा
Share:

कोलकाता: इस साल होने जा रहे पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं, जिसके चलते राजनीतिक पार्टियों का चुनाव प्रचार भी चरम पर है. सभी पार्टियां चुनावों को लेकर अपना पूरा दमखम लगा रही हैं. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पश्चिम बंगाल के कोतुलपुर से ‘बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर सम्मान यात्रा’ का शुभारंभ करने जा रहे हैं. 

हालांकि इस बात का ऐलान नड्डा चुनाव नजदीक आने से पहले ही कर चुके थे. भीमराव अम्बेडकर के सम्मान में निकाली जा रही यह यात्रा सूबे के 18 जिलों और 157 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी. पार्टी अधिकारियों ने बताया कि इस यात्रा में ठाकुर पंचानन बरम और हरिचंद ठाकुर जैसे अनुसूचित जाति (SC) नेताओं को भी सम्मानित किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा कई बार विपक्ष पर भीमराव अम्बेडकर को सम्मान न दिए जाने को लेकर निशाना साधते रहे हैं. उन्होंने कहा कि बाबासाहेब को वह सम्मान नहीं दिया गया, जो जीवित रहते हुए उन्हें मिलना चाहिए था, किन्तु भाजपा उनके संकल्पों को सच करने की पूरी कोशिश कर रही है.

इसी के साथ, जेपी नड्डा बिशनुपुर में आज एक रोड शो भी करेंगे. जेपी नड्डा यह रोड शो भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में निकालेंगे, जो कुमारी टॉकीज सिनेमा हॉल से सुबह 11 बजे आरंभ होगा. जानकारी के अनुसार, रोड शो और रैली के बाद नड्डा बिशनुपुर में ही एक बैठक में शामिल होंगे, जिसमें चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन किया जाएगा.

म्यांमार में सैन्य शासन के खिलाफ उग्र प्रदर्शन, अब तक 138 प्रदर्शनकारियों की मौत

दक्षिण कोरिया का लक्ष्य जून तक 12 मिलियन लोगों को लगाना है टीका

संसद ने खाद्य प्रौद्योगिकी संस्थानों को राष्ट्रीय घोषित करने के लिए पारित हुए विधेयक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -