By Poll Election Results: भवानीपुर में तीसरे राउंट की काउंटिंग जारी, ममता बनर्जी हैं आगे
By Poll Election Results: भवानीपुर में तीसरे राउंट की काउंटिंग जारी, ममता बनर्जी हैं आगे
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस समय चर्चाओं में हैं। जी दरअसल आज उनकी किस्मत का फैसला होने वाला है। वह बंगाल के CM पद पर बनी रहेंगी या हटेंगी यह आज तय होगा। आपको बता दें कि ममता बनर्जी के सामने भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल हैं। आपको बता दें कि ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री बने रहने के लिए उन्हें भवानीपुर की सीट से जीतना बेहद जरूरी है।

आज भाजपा की तरफ से ममता को प्रियंका टिबरेवाल ने कड़ी टक्कर दी है और अबतक के नतीजों में ममता ने प्रियंका टिबरेवाल को पछाड़ा है और 3680 वोटों से आगे चल रही हैं। आपको बता दें कि भवानीपुर सीट पर दूसरे राउंड की काउंटिंग खत्म हो गई है और ममता बनर्जी अब 2500 वोटों से आगे चल रही हैं। वहीं खबरें हैं कि भवानीपुर सीट से सीएम ममता बनर्जी 2800 वोटों से आगे निकलीं। इसी के साथ पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट के अलावा टीएमसी समसेरगंज और जांगीपुर सीट पर भी फिलहाल टीएमसी लीड कर रही है। मिली जानकारी के तहत पश्चिम बंगाल की तीनों विधानसभा सीटों पर पोस्टल बैलेट की गिनती पूरी हो चुकी है।

जी दरअसल सबसे पहले पोस्टल बैलेट के गिनती हो रही है इसके बाद ईवीएम में पड़ी वोटों की गिनती शुरू होगी। भबानीपुर विधानसभा सीट के साथ ही समसेरगंज और जांगीपुर के लिए हुए उपचुनाव के बाद आज वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो चुकी है। वोटों की गिनती के लिए केंद्रीय बलों की 24 कंपनियां तैनात की गई हैं। इसी के साथ काउंटिंग सेंटर को पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरे से लैस किया गया है।

सामने आई बुध ग्रह की पहली तस्वीर

सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए इमोशनल हुई ये मशहूर अदाकारा, कहा- मुझे नहीं पता था कि ये…

हत्या के आरोप में 16 साल बाद हुई 7 साल की कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -