बंगाल उपचुनाव: टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा उम्मीदवार को लात-घूंसों से पीटा, झाड़ियों में फेंका
बंगाल उपचुनाव: टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा उम्मीदवार को लात-घूंसों से पीटा, झाड़ियों में फेंका
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के करीमपुर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को उपचुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। इस दौरान भाजपा उम्मीदवार जयप्रकाश मजूमदार को टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने थप्पड़, लात, घूंसे से हमला किया और सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया। हालांकि, टीएमसी ने इस घटना में अपने कार्यकर्ताओं के लिप्त होने से इंकार किया है।

यह घटना नदिया जिले के पिपुलखोला थाने के अंतर्गत आने वाले खियाघाट इस्लामपुर प्राथमिक स्कूल बूथ के बाहर उस वक़्त हुई, जब मजूमदार यह जानकारी मिलने पर वहां पहुंचे कि बूथ से तक़रीबन 10 मीटर की दूरी पर एक 'संदिग्ध' दावत के लिए एक घर में बड़े पैमाने पर  भोजन पकाया जा रहा है। मजूमदार मौजूदा प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष हैं।

उन्होंने 10-11 लोगों को खाना पकाने में बिजी पाया और इन लोगों ने दावा किया कि भोजन मतदान अफसरों के लिए तैयार किया जा रहा है। हालांकि, अधिकारियों ने इस तरह की किसी जानकारी से साफ़ मना कर दिया। मजूमदार ने बूथ से बाहर आने के बाद प्रशासन के अफसरों और चुनाव अधिकारियों को सूचित किया, किन्तु जब वह सड़क पर खड़े थे, तभी कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और विरोध करना आरंभ कर दिया। फिर प्रदर्शनकारियों ने भाजपा उम्मीदवार का कॉलर पकड़ लिया और झाड़ी में धकेल दिया। जैसे ही मजूमदार ने खड़ा होने का प्रयास किया, एक अन्य प्रदर्शनकारी ने उन्हें लात मार दी।

लोकसभा में महाराष्ट्र मुद्दे पर जमकर हुआ हंगामा, मार्शलों से धक्कामुक्की के बाद कांग्रेस के 2 सांसद सस्पेंड

क्या सचमुच 'लापता' हैं मध्य प्रदेश कांग्रेस के 20 विधायक ? ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया ये जवाब

लोकसभा में पेश हुआ SPG सुरक्षा बिल, पूर्व पीएम के परिवार को नहीं मिलेगा सुरक्षा कवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -