क्या TMC में वापस जाएंगे बंगाल भाजपा उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ? सौगात रॉय ने दिए संकेत

Jun 10 2021 02:47 PM
क्या TMC में वापस जाएंगे बंगाल भाजपा उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ? सौगात रॉय ने दिए संकेत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष मुकुल रॉय की तृणमूल कांग्रेस (TMC) में वापसी को लेकर कयासों  का दौर चल रहा है. हाल ही में कोलकाता में हुई भाजपा की मीटिंग में भी मुकुल रॉय शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद से उनकी TMC में वापसी का मुद्दा जोर पकड़ने लगा है. हालांकि इस मामलें में अब तक भाजपा और TMC दोनों ही कुछ भी कहने से बच रही हैं. 

वहीं मुकुल रॉय ने भी मामलें में संशय बरकरार रखा है. किन्तु बुधवार रात TMC सांसद सौगत रॉय ने अपने बयान में मुकुल रॉय सहित अन्य कई भाजपा विधायकों की घर वापसी के संकेत दिए हैं. मीडिया से बातचीत में सौगत रॉय ने कहा कि, "कई लोग अभिषेक बनर्जी के साथ संपर्क में हैं और वो हमारी पार्टी में वापसा आना चाहते हैं. मुझे लगता है उन्होंने जरूरत के वक़्त पार्टी को धोखा दिया था." साथ ही उन्होंने कहा कि, "इस पूरे मामलें में ममता दीदी अंतिम निर्णय लेंगी. हालांकि मेरा मानना है कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए थे उन्हें दो हिस्सों में बांटने की आवश्यकता है. एक सॉफ्टलाइनर और दूसरा हार्डलाइनर."

सौगत रॉय ने समझाया कि सॉफ्टलाइनर वो नेता रखे जाएंगे, जो पार्टी छोड़कर तो गए थे लेकिन उन्होंने कभी सीएम ममता बनर्जी का अपमान नहीं किया. जबकि हार्डलाइनर में उन लोगों को शामिल किया जाएगा जिन्होंने पाला बदलने के साथ सीएम ममता का सार्वजनिक तौर पर अपमान भी किया." उन्होंने कहा कि, "शुभेंदु अधिकारी पार्टी बदलकर भाजपा में शामिल हुए, साथ ही उन्होंने कई बार ममता बनर्जी का सरेआम अपमान भी किया. वहीं मुकुल रॉय ने कभी भी उनके लिए अपशब्द का प्रयोग नहीं किया."

चुनाव ख़त्म होने के बाद भी दीदी का 'खेला होबे' जारी, अब सीएम ममता ने शुरू की ये स्कीम

ब्राह्मण-राजपूतों की बेटियों को बलात्कार की धमकी... भीम आर्मी के कार्यकर्ता का ऑडियो वायरल

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक बुद्धदेव दासगुप्ता का निधन, पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक