बंगाल भाजपा प्रमुख ने की तृणमूल से बदला लेने की प्रतिज्ञा
बंगाल भाजपा प्रमुख ने की तृणमूल से बदला लेने की प्रतिज्ञा
Share:

शनिवार को कम से कम भारतीय जनता पार्टी के दो कार्यकर्ताओं की कथित तौर पर राजनीतिक संघर्ष में मौत हो गई, भाजपा के बंगाल प्रमुख दिलीप घोष ने सत्तारूढ़ तृणमूल को सोमवार को बदला लेने की चेतावनी दी। भाजपा के बंगाल राज्य के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, 'आज तक हमने रैलियां करने के लिए कानून तोड़ा है। अब हम कानून का उल्लंघन करेंगे। हर एक स्ट्राइक निशाने पर लगेगी। अस्पताल के बेड कम पड़ जाएंगे। मैं तुम्हें चेतावनी दे रहा हूं। हम ऐसा कर सकते हैं।"

राष्ट्रपति ने उत्तर बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर में चार्ल्स (चाय पार्टी) में बोलते हुए बदला लेने की कसम खाई। तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने कहा, बंगाल के लोगों को देखना चाहिए कि एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल का नेता कितना अभद्र हो सकता है और उन्हें (भाजपा) अलग-थलग कर देना चाहिए। वह राजनीतिक भाषा नहीं बोल रहे हैं। 

यह पहली बार नहीं है कि भाजपा ने इस तरह की सख्त चेतावनी जारी की है। दिलीप घोष ने पहले ट्वीट किया था, ''हमारी पिटाई करो। लेकिन हमें केवल उस हद तक पिटे जिस हद तक आप उसे वापस लेने में समर्थ हो। मैं लाल डायरी में सब कुछ नोट कर रहा हूं। हम सब कुछ ब्याज सहित लौटाएंगे। परिवर्तन के साथ-साथ बदला भी होगा। इस बार बीजेपी ने नारा जारी किया है, बदलाव के साथ-साथ बदला भी होगा। इसे सत्तारूढ़ टीएमसी ममता के नारे 'हमें बदले की जरूरत है' उसके जवाब के तौर पर देखा जा रहा है, जिसके दौरान उन्होंने 34 साल की लेफ्ट सरकार को बाहर भेजा था।

यूपी चुनाव की तैयारियों में जुटे अखिलेश, कहा- बड़े नहीं, छोटे दलों से करेंगे गठबंधन

पराली जलाने के मुद्दे पर बोले नितीश कुमार, कहा- किसानों को जागरूक करें, सजा ना दें

किसान आंदोलन पर बोले गडकरी- किसानों को समर्पित है हमारी सरकार, नहीं होगा अन्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -