ममता सरकार को बड़ा झटका, शुभेंदु अधिकारी ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा
ममता सरकार को बड़ा झटका, शुभेंदु अधिकारी ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा
Share:

पश्चिम बंगाल में अगले वर्ष होने वाले असेंबली इलेक्शन से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। शुक्रवार को ममता बनर्जी की टीएमसी को बड़ा झटका लगा है। उनके बागी परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने दोपहर 1।05 बजे राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ईमेल के जरिये अपना इस्तीफा पत्र भेज दिया है। शुभेंदु ने सीएम ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा भेजा था। सीएम ने उनका इस्तीफा कबूल कर लिया तथा राज्यपाल को भेज दिया है।

आपको बता दें कि शुभेंदु अधिकारी निरंतर बिना किसी बैनर एवं ममता बनर्जी के पोस्टर के मीटिंग कर रहे थे। दूसरी तरफ, कूचबिहार दक्षिण के TMC के विधायक मिहिर गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को ऐलान किया था कि वह पार्टी TMC से नाता तोड़ देंगे। सूत्रों के मुताबिक, मिहिर गोस्वामी दिल्ली गए हैं तथा उनके भाजपा में सम्मिलित होने की संभावना है।

शुभेंदु अधिकारी ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर तथा सीएम ममता बनर्जी के एमपी भतीजे अभिषेक बनर्जी की गतिविधियों से खफा थे। हाल में उनको पार्टी के कई पदों से हटा दिया गया था। उन्होंने कल ही एचआरबीसी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। भाजपा के राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुभेंदु अधिकारी का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा उनका स्वागत कर रही है। अगर वह भाजपा में सम्मिलित होना चाहते हैं, तो उनके लिए भाजपा का दरवाजा खुला हुआ है। 

राज्यपाल ने कहा, साओ पाउलो निशान के बाद सिनोवाक वैक्सीन का कर सकते है उपयोग

जर्मनी में लगभग 1 मिलियन कोरोनावायरस संक्रमित मरीज किए गए दर्ज

ब्रिटेन ने इंग्लैंड में लॉकडाउन के बाद नए उपायों का दिया विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -