बंगाल विधानसभा चुनाव में हार के बाद आज होगी प्रदेश BJP कार्यसमिति की बैठक

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पराजय का सामना करना पड़ा। ऐसे में अब यहाँ भगदड़ की स्थिति देखने के लिए मिली है और इसी बीच आज यानी मंगलवार को बंगाल बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है। मिली जानकारी के तहत इस बैठक को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए संबोधित करेंगे। वैसे अब मुकुल रॉय के बीजेपी छोड़कर जाने के बाद बीजेपी के कई प्रमुख नेताओं के भी तृणमूल कांग्रेस में जाने की खबरें तेज है। इसी को देखते हुए राजीव बनर्जी सहित कई नेताओं पर पार्टी की नजर रहने वाली है।

जी दरअसल आज पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद पहली बार बीजेपी प्रदेश समिति की बैठक होने जा रही है। आपको बता दें कि कोलकाता के हेस्टिंग्स स्थित बीजेपी के चुनावी कार्यालय से यह बैठक होगी और इस बैठक में केंद्रीय नेताओं के साथ राज्य के सीनियर लीडर्स भी शामिल होंगे। इसी के साथ बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष दोपहर 12:30 बजे कार्य समिति को संबोधित करेंगे, जबकि जेपी नड्डा 4:30 बजे वर्चुअली संबोधित करेंगे।

बताया जा रहा है इन दिनों बीजेपी अपने नेताओं के सोशल मीडिया खातों पर नजर रखे हुए हैं। इसका उद्देश्य उनके द्वारा पार्टी विरोधी गतिविधियों पर नजर रखना है। जी दरअसल बीते दिनों ही जब बीजेपी के विधायक राज्यपाल से मिलने गए थे, उस समय भी उसके लगभग दो दर्जन विधायक नदारद थे। वहीँ अब जिलाध्यक्षों को वर्चुअली बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है।

कोरोना वैक्सीन को लेकर ऑक्सफोर्ड की स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा, एक्सपर्ट्स ने कही ये बड़ी बात

ग्वालियर: शातिर ज्योतिषाचार्य ने ठगे लाखो रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आज मनाया जा रहा है राष्ट्रीय सांख्यिकी दिवस, जानिए क्या है इसका महत्त्व

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -