मंच पर पहुंचते ही पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- ममता दीदी ने बंगाल के लोगों का भरोसा तोड़ दिया...
मंच पर पहुंचते ही पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- ममता दीदी ने बंगाल के लोगों का भरोसा तोड़ दिया...
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आने वाले चुनावों को लेकर हलचल अधिक बढ़ गई है वही आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल दौरे पर हैं। चुनाव की दिनांकों की घोषणा के पश्चात् प्रधानमंत्री मोदी पहली रैली कर रहे हैं। इसके लिए कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड पर शानदार तैयारी की गई है। प्रधानमंत्री दोपहर डेढ़ बजे कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी ब्रिगेड मैदान में रैली को संबोधित कर रहे हैं। इससे पूर्व, ब्रिगेड ग्राउंड पहुंचे एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। 

प्रधानमंत्री मोदी ने भारत माता की जय के नारे के साथ संबोधन का आरम्भ किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल से निकले महान लोगों ने एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना को सशक्त किया। बंगाल की इस भूमि ने एक विधान, एक निशान, एक प्रधान के लिए बलिदान देने वाला सपूत हमें दिया। ऐसी पावन मिट्टी को मैं नमन करता हूं। प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल की इस भूमि ने हमारे संस्कारों को ऊर्जा दी है। बंगाल की इस भूमि ने भारत की स्वतंत्रता के आंदोलन में नए प्राण फूंके। बंगाल की इस भूमि ने ज्ञान-विज्ञान में देश का गौरव बढ़ाया। ममता दीदी ने बंगाल को धोखा दिया।

पीएम ने कहा कि बंगाल ने बदलाव के लिए ही ममता दीदी पर विश्वास किया था, परन्तु उन्होंने तथा उनके काडर ने ये विश्वास तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया। इस बार के विधानसभा चुनाव में एक ओर टीएमसी है, लेफ्ट-कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी बर्ताव है, तथा दूसरी ओर स्वयं बंगाल के नागरिक कमर कसकर खड़े हो गए है। ब्रिगेड ग्राउंड पर उमड़े जनसैलाब पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज ब्रिगेड ग्राउंड में आप लोगों की हुंकार सुनने के पश्चात् अब किसी को कोई संदेह नहीं रह जाएगा। कुछ लोगों को तो लगता होगा कि शायद आज 2 मई आ गई है।

अरुणाचल प्रदेश में कोरोना से फैला खौफ, लगातार बढ़ते जा रहे केस

भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, काली टोपी और काले चश्मे में आए नजर

तमिलनाडुः कांग्रेस और द्रमुक आज देंगे सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -