हिन्दुस्तान में आई बेनेली की पहली बाइक, इस धाकड़ फीचर से जीत रही है दिल
हिन्दुस्तान में आई बेनेली की पहली बाइक, इस धाकड़ फीचर से जीत रही है दिल
Share:

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने खास पहचान बना चुके मशहूर बाइक निर्माता कंपनी बनेली ने भारतीय बाजार में एंट्री कर दी है. आपको बता दें कि कंपनी ने जोरदार एंट्री ली है और उसके पहली बाइक टीएनटी 300 बाइक है जो कि हाल ही में भारत में पेश कर दी गई है. खास बात यह है कि दमदार 300 सीसी के इंजन के साथ यह बाइक 38.27 बीएचपी की पावर और 26.4 न्यूटन मीटर के टॉर्क को जनरेट करने में सक्षम है. 

आपको बता दें कि भारत में फ़िलहाल इस गाड़ी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे है. इसका लुक आपको वाकई दीवाना बना सकता है. पहली नजर में देखे तो इस बाइक में दिया गया कटिंग एज डिजाइन तथा 16 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है जो कि इसे एक आकर्षक लुक प्रदान करने में सक्षम है. 

बनेली की यह एक स्पोर्ट्स बाइक है और स्पोर्ट्स बाइक होने के कारण इस बाइक में लिक्विड कूलिंग और फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी का प्रयोग कंपनी द्वारा हुआ है. वहीं इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो कंफर्ट के लिए फ्रंट टेलीस्कोपिक तथा मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ फ्रंट में डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आपको मिलेगा. वहीं 17 इंच के एलॉय व्हील्स के साथ यह बाइक 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. जबकि इसमें सुरक्षा के लिए फ्रंट तथा रियर डिस्क ब्रेक के साथ एंटी ब्रेकिंग सिस्टम भी कंपनी ने शामिल किया है. 

जब तक खत्म नही होता यह साल, तब तक भारी डिस्काउंट में खरीद लो BMW का माल

साईकिल सी दिखने वाली यह बाइक हुई लॉन्च, रफ़्तार कार से अधिक

भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर

जिसने भी सुना होश खो बैठा, Suzuki Hayabusa का प्रोडक्शन होगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -