Benelli ने लॉन्च की दमदार माइलेज वाली बाइक
Benelli ने लॉन्च की दमदार माइलेज वाली बाइक
Share:

इटली की मशहूर two wheeler निर्माता कंपनी Benelli  ने यूरोपीय मार्केट  के लिए Leoncino 250 के वर्ष 2022 मॉडल को लॉन्च कर दिया है। क्वार्टर-लीटर मोटरसाइकिल के लेटेस्ट वर्जन में कई कॉस्मेटिक अपडेट मिल रहे है।

इंजन और पावर: लियोनसिनो 250 में पहले की तरह 250cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन में दिया जा रहा  है। यह इंजन 9,250 rpm में 25.4 bhp और 8,000 rpm पर 21 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है। इस इंजन के साथ 6-Speed गियरबॉक्स भी मिल रहा है।

लुक और स्टाइल: 2022 Benelli Leoncino 250  में एक  नया एलईडी हेडलैम्प दिया गया है जिससे बाइक का फ्रंट लुक बिल्कुल अलग है। जिसके अतिरिक्त, मोटरसाइकिल को नए लुक देने के लिए नए ग्राफिक्स भी दिए जा चुके है। इतना ही नहीं बाइक में कोई अन्य परिवर्तन नहीं किया गया है।

फीचर्स: Bike के कुछ अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी टर्न सिग्नल, अलॉय व्हील, साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट, सिंगल-पीस सीट और एक रियर टायर हगर भी मौजूद है  जिस पर लाइसेंस प्लेट होल्डर फिट होता है।

सस्पेंशन और ब्रेकिंग: लियोनसिनो 250 में सस्पेंशन के लिए 41 mm USD फ्रंट फोर्क और एक रियर में मोनो-शॉक शामिल है। ब्रेकिंग के लिए जिसमे 280 mm फ्रंट रोटर और 240 mm रियर रोटर भी दिया जा रहा है।

इस वर्ष सबसे अधिक बेचीं गई मारुती की ये कारें

अध्ययन में पाया गया है कि विटामिन-डी ऑटो-इम्यून बीमारी से बचाता है

जानिए क्यों Hero Motocorp ने बंद की इस मोटरसाइकिल की बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -