Benelli ने मचा दी धूम, भारत में एक साथ उतार दी 2 धाकड़ गाड़ियां

अपनी दमदार और सफल बाइक्स को लेकर दुनियाभर में जानी जाने वाली कंपनी Benelli ने भारत में अडवेंचर टूरर बाइक TRK 502 को लांच कर तहलका मचा दिया है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को दो मॉडल्स में पेश किया है और इसमें Benelli TRK 502 के स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत 5 लाख रु तय की है और ऑफ-रोड वर्जन Benelli TRK 502 X की कीमत 5.40 लाख रुपए रखी गई है.

साथ ही आपको बता दें कि टीआरके 502 की सीट हाइट 800mm और एक्स वर्जन की सीट हाइट 840mm की है. TRK 502 X का ग्राउंड क्लियरेंस 220mm और TRK 502 का ग्राउंड क्लियरेंस 190mm का होगा. बाइक्स में ड्यूल हेडलैम्प सेटअप भी मिलेगा. इतना ही नहीं जो कि बाइक को शानदार लुक देते हैं. 

बाइक्स की पावर डिटेल्स

बेनेली ने इन दोनों बाइक्स में 499.6cc, DOHC, लिक्विड-कूल्ड, पैरलल-ट्विन इंजन उपलब्ध कराया है और यह इंजन 8,500rpm पर 47.5hp का पावर और 6,000rpm पर 46Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. ये बाइक्स 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और दोनों बाइक्स में 20-लीटर कपैसिटी का फ्यूल टैंक आपको मिलेगा. इन्हे आप तीन कलर ऑप्शन (रेड, वाइट और ग्रेफाइट ग्रे) में अपना बना सकते हैं. कहा जा रहा है कि ये बाइक्स बाजार में Kawasaki Versys 650, Suzuki V-Strom 650 XT, BMW G 310 GS और Royal Enfield Himalayan को कड़ी टक्कर प्रदान करेगी. साथ ही ऑटोमोबाइल बाजार में कंपनी को आने वाले दिनों में काफ़ी फायदा होने की भी खबर सामने आई है, जिसमे बताया गया है कि ऐसा एक साथ दो बाइक्स पेश करने के कारण हो सकता है. 

BSNL के नए प्लान से ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, हर दिन मिलेगा इतना सारा डाटा

अमेजन पर शुरू हुई शाओमी की सेल, इन स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Amazon पर शुरू हुआ Apple फेस्ट जहां मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट

यदि आपको भी है फोटोग्राफी का शोक तो आपके लिए OPPO ला रहा है एक ऐसा फोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -