बेनेली ला रही है नई स्पोर्ट्स बाइक, जानिए इसमें क्या है ख़ास

बेनेली ला रही है नई स्पोर्ट्स बाइक, जानिए इसमें क्या है ख़ास

नई दिल्ली: भारत के महावीर ग्रुप के साथ चीनी बाइक निर्माता कंपनी बेनेली ने भारत में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है. बेनेली कंपनी जल्द ही भारत में अपनी नई बाइक 302 S लांच करने जा रही है, हालांकि अभी चीनी कंपनी ने इसके लिए कोई तारीख निर्धारित नहीं की है. लेकिन बताया जा रहा है कि इसी साल के अंत तक कंपनी 302 S को लांच कर सकती है.

सुजुकी ने पेश किया नया Suzuki Ignis sport,जानिए क्या है ख़ास

इस 300cc बाइक को कंपनी के हेदराबाद प्लांट में असेम्बल्ड किया जाएगा और इसे फुली फेयर्स 302R के साथ ही पॉजिशन किया जाएगा. इसमें स्पोर्टी लुक देने के लिए मॉडर्न-लुक वाले LED हैडलैंप के साथ मिडल में स्प्लिट दिया गया है जो कि 2017 केटीएम 390 ड्यूक से प्रेरित है, इस बाइक में कंपनी फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देगी. 

अपने आप आधार हेल्पलाइन नंबर सेव होने पर गूगल ने मांगी माफ़ी

बताया जा रहा है कि बेनेली की मौजूदा बाइक TNT300 के मुक़ाबले 302S को ज्यादा स्टाइलिश रूप दिया जाएगा. इसमें 300cc इंजिन, लिक्विड-कूल्ड, पैरेलेल-ट्विन मोटर इंजन दिया जाएगा.  यह इंजन 38hp की पावर के साथ 25.8Nm का टॉर्क जनरेट करता है. बेनेली TNT 300 की भारतीय बाजार में कीमत 3.40 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है, लेकिन बताया जा रहा है कि बेनेली की नई बाइक 302 S की कीमत इससे बढ़कर हो सकती है.

ऑटो अपडेट:-​

दिल्ली में ऑटो से सफर पड़ेगा महंगा

होंडा Navi बाइक और स्कूटर दोनों का कॉम्बो

BMW की दो शानदार बाइक भारत में

?