मौज़े पहनकर सेक्स करने से सेक्सुअल सेंसेशन हो जाते हैं एक्टीव

मौज़े पहनकर सेक्स करने से सेक्सुअल सेंसेशन हो जाते हैं एक्टीव

कई बार देखा जाता है कि कई पार्टनर्स अपनी बेकार सेक्स ड्राइव के कारण काफी परेशान रहते हैं. अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कपल्स कई तरह के नुस्खे अपनाते हैं, कई गलत बाबाओं के चक्कर में फंस जाते हैं. एक चीज़ यदि आपने नोटिस की होगी तो वह यह कि सर्दियों में हम सभी मौज़े पहनते हैं, ताकि हमें ठण्ड न लगे और शरीर का तापमान भी बरकरार रहे. इससे दो फायदे होते हैं : पहला तो यह कि हमें ठंड भी कम लगती है और दूसरा यह कि हमारे पैर भी साफ़ रहते हैं.

लेकिन इससे जुड़ी हुई एक स्टडी ने इस बात का खुलासा किया है कि सेक्स के दौरान मौज़े पहनना वाकई फायदेमंद होता है. जी हाँ, एक डच  शोध के मुताबिक बताया गया है कि यदि महिलाएं सेक्स के दौरान मौज़े पहने रखें तो इससे ऑर्गज़्म का आनंद दोगुना हो जाता है. बताया जाता है कि मौज़े पहनने से गर्मी और आनंद की प्राप्ति होती है, जिससे दिमाग के सारे सेंसेस और सेक्सुअल सेंसेशन एक्टीवेट हो जाते हैं.

इस शोध से पहले पता लगाया गया तो इस बात कि जानकारी मिली की 50% लोग ही ऑर्गज़्म तक पहुंच सके थे. लेकिन शोध के बाद यही नतीजों पर एक बार फिर गौर किया गया तो यह बढ़कर 80% हो गया था. तो यदि आप भी अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं, तो मौज़े पहनकर सेक्स करना शुरू कर दीजिए.

देश में पुरुषों से पहले महिलाएं कर लेती हैं कम उम्र में सेक्स

पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए कमरे में ऐसे बनाए माहौल

जानिए सेक्स के लिए एक आदर्श टाइम लिमिट क्या होनी चाहिए

?