पैर के अंगूठे में बाँध लें काला धागा और फिर देखे चमत्कार
पैर के अंगूठे में बाँध लें काला धागा और फिर देखे चमत्कार
Share:

आजकल लडकियां फैशन के लिए पैर में और अंगूठे में काला धागा बाँध लेती है. ऐसे में आप सभी ने काला धागा जरूर किसी न किसी के हाथ, पैर, गला या अन्य जगहों पर बंधा हुआ देखा होगा. ऐसे में अक्सर काला धागा बच्चों के गले मे देखने के लिए मिलता है और उन्हें ही लोग बांधते हैं लेकिन आज हम आपको यह बता दें कि काला धागा सिर्फ नजर उतारने में ही नही बल्कि और बहुत से कामों में फायदा करता है. जी हाँ, आप शायद इस बात से अनजान होंगे लेकिन काला धागा बहुत फायदेमंद है.

कहा गया है कि शास्त्रों में काले धागे के बहुत से फायदे बताए गये हैं और उन फायदों को कोई भी इंसान ले सकता है. तो चलिए आज हम आपको काले धागे के एक ऐसे फायदे के बारे में बताते हैं जिसे सुनकर आप आसानी से कर सकेंगे और आपको लाभ होगा. इसके लिए आपको अपने दाहिने पैर के अंगूठे में काले धागे को बांधना होगा. वैसे काले धागे को बांधने का ये फायदा नजर से नही जुड़ा है बल्कि शरीर के रोग से जुड़ा है. कहते हैं कि जिन लोगों को नाभ रोग होता है वह अगर अपने दाहिने पैर के अंगूठे में काला धागा बांध ले तो उन्हें लाभ मिलता है.

कहा जाता है कि शरीर मे बहुत सी नसें अलग अलग बॉडी पार्ट से जुडी हुई होती है जिनमे से एक इस पैर के अंगूठे से सीधे नाभि से जुडी हुई होती है और ऐसा माना जाता है कि काले धागे को पैर के अंगूठे में बांध देने से यह नसों को कंट्रोल रखता है और नाभ जैसी बीमारी से छुटकारा दिलाता है. आपको बता दें कि नाभ रोग में पेट में जमकर दर्द रहता है और यह काला धागा उस दर्द को भी कंट्रोल में रखता है.

रविवार को कर लें यह एक काम, घर में अपने आप आने लगेगा पैसा

बस इस एक काम को करने से घर में निरंतर आएगा पैसा

घर आए मेहमान से नहीं पूछनी चाहिए यह बातें वरना..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -