सेक्स लाइफ पर कोई असर नहीं पड़ता स्पर्म डोनेशन का, जानिए कुछ मिथ

स्‍पर्म डोनेशन आजकल एक बहुत सामान्‍य सा टर्म बन गया है। ये हर किसी के थोड़ी आम बात भी हो गई है. बहुत से लोग ऐसा करके पैसे कमा लेते हैं और कुछ इसलिए करते हैं ताकि दूसरों का भला हो सके. स्‍पर्म डोनेशन की वजह से दुनियाभर में लाखों ऐसे घर है ज‍िनके घर किल‍कारियां गूंज रही है। कई ऐसे लोग है जो बच्‍चें की चाह में दर-दर की ठोकरें खा रहे थे। स्‍पर्म डोनेशन की वजह से ऐसे निसंतान जोड़ों को उम्‍मीद की नई किरण मिली है और उनकी गोद भरी है। ये उन लोगों के लिए वरदान जैसा है जिनके बच्चे नहीं होते या कोई परेशानी आती है. इसी की मदद से आप बच्चे पैदा कर पाते हैं और अपने जीवन में खुशहाली ला पाते हैं. लेकिन 

लेकिन आपको बता दें, इसी के साथ कई लोगों में कुछ भरम भी होते हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. सबसे पहली और खास बात कि स्पर्म डोनेट करने से मर्दानगी किसी भी लिहाज से नहीं घटती। बल्कि अगर आप स्पर्म डोनेट करते हैं तो आपके स्पर्म उतनी ही रफ्तार से बढ़ेंगे। अगर आप ये सोचते हैं कि आपकी सेक्स लाइफ में दिक्कत आएगी तो ये गलत है. 

जी हाँ, स्पर्म डोनेट करने से आपकी सेक्स लाइफ पर कोई बुरा असर नहीं पड़ता। असल में यह कोई गंदी बात नहीं है। स्पर्म डोनेट करना बिलकुल रक्तदान करने जैसा है। इससे आपकी सेक्स लाइफ वैसी की वैसी रहती है और बल्कि बहुत बदल जाती है.

पसीने की दुर्गंध से हमेशा के लिए छुटकारा दिलाएगी शराब

ये उपाय हमेशा बनाये रखेंगे आपको जवान

महिलाएं अपने डॉक्टर से कभी ना छुपाएं ये बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -