क्या आप भी अपने पार्टनर के साथ चिपककर सोते हैं?

क्या आप भी अपने पार्टनर के साथ चिपककर सोते हैं?

किसी भी रिलेशनशिप को उम्रभर निभाने के लिए सबसे जरुरी होता है विश्वास. सिर्फ विश्वास ही है जो आपके रिश्तें को मजबूत बना सकता है. अगर आप किसी के साथ रिलेशन में है लेकिन अब दोनों के अंदर एक दूसरे के प्रति भरोसा नही है तो आपका रिश्ता जल्द ही खत्म हो जाता है. आज हम आपको बताएंगे रिलेशन में रहने के कुछ ऐसे फायदे जिन्हें जानकर आप हैरान हो जायेंगे.

अगर आप किसी से बेहद प्यार करते है और उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहें है साथ ही आप अपने पार्टनर के साथ अपना बेड शेयर करते हैं तो इससे आपको कई सारे फायदे हो सकते हैं. दरअसल हाल ही में हुई एक रिसर्च में बताया गया है कि जो लोग अपने पार्टनर के साथ बेड शेयर करते है और चिपककर सोते हैं वह कई तरह की बीमारियों से दूर रहते हैं.

बताया गया है कि अपने पार्टनर की बाहों में बाहें डालकर सोना, सेहत के लिए काफी फायदेमंद रहता है. यदि आप अपने पार्टनर को कम से कम 10 सेकण्ड्स के लिए गले लगाते हैं तो इससे आपकी रोग-प्रतिरोधक क्षमता में इज़ाफ़ा होता है साथ ही इम्म्यून सिस्टम और बॉडी का रेजिस्टेंस पावर बढ़ता है. इसके अलावा यह भी कहा गया है कि पार्टनर के साथ चिपक कर सोने से सोचने और चीज़ों को याद रखने की क्षमता भी अधिक हो जाती है.

जब भी आप अपने पार्टनर के साथ चिपक कर सोते है तो इससे थकान भी जल्द ही दूर हो जाती है वहीं अगर आप अकेले सोते है तो आपके मन में कई तरह-तरह के ख्याल आते है जो आपकी नींद को ख़राब करते हैं और आप ठीक से सो भी नहीं पाते हैं. लेकिन आप अपने पार्टनर के साथ बाहों में बाहें डालकर सोते हैं तो अच्छा फील करते हैं साथ ही आपकी सारी चिंताए भी दूर हो जाती हैं.

ये भी पढ़े

लम्बे समय तक सेक्स के लिए करे ये आसान काम

हर किसी के लिए जरूरी है संभोग..

पुरुष ऐसे बढ़ा सकते हैं वीर्य की मात्रा, करें ये सरल उपाय

 

?