फायदेमंद होते है सुबह का सेक्स, खुद ही जान लीजिये

फायदेमंद होते है सुबह का सेक्स, खुद ही जान लीजिये

अक्सर लोग जब सुबह उठते हैं तो उनका मूड कुछ रोमांटिक होता है और ऐसे में मॉर्निंग सेक्स करना पसंद करते हैं. इससे आपका दिन भी अच्छा बना रहता है और आपके दिमाग किसी और बात की चिंता नहीं होती. मॉर्निंग सेक्स को भी रिसर्च में अच्छा माना गया है. अगर आप नहीं जानते मॉर्निंग सेक्स के फायदे तो हम आपको बता देते हैं जो आपके लिए बहुत ही खास होने वाला है.

वैसे तो अपने साथी से प्यार करने का कोई समय नहीं होता लेकिन कई लोग सुबह-सुबह सेक्स करना ज्यादा पसंद करते हैं. रिसर्च में भी ये बताया गया है कि मॉर्निंग सेक्स बाकि समय में किये गए सेक्स से काफी बेहतर और फायदेमंद होता है. हेल्थ ऐंड फिटनेस कंपनी फोर्जा सप्लिमेंट ने इस पर रिसर्च किया है कि ज्यादातर लोग सुबह 7 बजे के आस पास सेक्स करना पसंद करते हैं. उनका कहना है कि सुबह के समय में स्ट्रेस नहीं होता और लोग इस पल को ज्यादा एन्जॉय कर पाते हैं. इससे दिन की शुरुआत भी अच्छी होती है.

इस रिसर्च में शामिल हुए लोगों का भी कहना है कि सुबह का सेक्स आपका मूड अच्छा करता है और दिनभर बेहतर गुज़रता है. विशेषज्ञ बताते है कि इसके पीछे एक लॉजिकल कारण भी है, उन्होंने बताया कि सुबह के वक्त पुरुषों का टेस्टोस्टेरॉन लेवेल काफी हाई रहता है. यही वजह है कि सेक्स सेशन काफी जोशीला और ज्यादा देर चलने वाला होता है. अगर आप भी मॉर्निंग सेक्स नहीं करते तो ट्राय कर सकते हैं जिससे आपका दिन बेहतर बना रहेगा.

थ्रीसम करना चाहते हैं तो पहले इन बातों को करें गौर

सेक्स के बारे में क्या आप भी सोचते हैं ऐसा?

महिला के इन अंगों को छुएं, सेक्स के लिए कभी नहीं करेगी मना

?