क्या आप भी करते हैं मॉर्निंग सेक्स?

क्या आप भी करते हैं मॉर्निंग सेक्स?

आज तक आपको आपके दोस्तों ने सेक्स के बारे में कई सारी बातें बताई होंगी जिन्हें सुनने के बाद आपको उन बातों पर शायद ही यकीन हुआ होगा. उसी तरह आज हम आपको बताने जा रहें हैं सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिन्हें आज तक आपको किसी ने नहीं बताई होगी. वैसे तो ज्यादातर लोग रात में ही सेक्स करना सही समझते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगर सेक्स मॉर्निंग में किया जाये तो इससे आपको कई सारे फायदे हो सकते हैं.

जी हाँ ये हम नहीं बल्कि हाल ही में हुई रिसर्च में बताया गया हैं कि अगर आप रात की बजाय मॉर्निंग टाइम में शारीरिक सम्बन्ध बनाते हैं तो स्ट्रेस कम होता हैं और पूरे दिनभर अच्छा महसूस करते हैं जिससे दूसरे कामों में भी मन लगता हैं.

हेल्थ ऐंड फिटनेस कंपनी फोर्जा सप्लिमेंट की हालिया रीसर्च में ये खुलासा हुआ है कि सुबह के समय पुरुषों का टेस्टोस्टेरॉन लेवेल काफी हाई रहता है जिसके चलते वे देर तक सम्बन्ध बना सकते हैं.

बताया गया हैं कि सुबह 7.30 बजे से पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाने से सेक्स सेशन काफी जोशीला और ज्यादा देर चलने वाला होता है. वहीं महिलाओं को भी इसका अधिक फायदा होता हैं. सुबह के समय शारीरिक सम्बन्ध बनने से उनकी त्वचा और भी सॉफ्ट और पहले से ज्यादा ग्लो करती हैं जो उनकी सुंदरता को निखारने का काम करता हैं.

ये भी पढ़े

7000 साल पहले भी होता था कॉन्डोम का इस्तेमाल, इस तरह थे बनाए जाते

लम्बे समय तक सेक्स के लिए अपनाए ये टिप्स

गलती से भी ना करें इस टाइम पर सेक्स को इग्नोर, हो सकते हो सिंगल

 

?