Lemon Tea करेगी आपके फेस पिम्पल्स को दूर, ऐसे करें उपयोग
Lemon Tea करेगी आपके फेस पिम्पल्स को दूर, ऐसे करें उपयोग
Share:

नींबू की चाय ना सिर्फ हमारी सेहत के लिए बल्कि हमारी स्किन को भी बहुत सारे लाभ पहुंचाती है. स्किन पर हो रहे पिम्पल्स और कई तरह की परेशानी का हल है लेमन टी जिसे आप शादी लेते ही होंगे. अगर नहीं लेते और स्किन को खूबसूरत बनाना चाहते हैं तो अभी सिका इस्तेमाल शुरू कर दीजिये. आपको बता दें, इसका उपयोग चेहरे को साफ करने के लिए भी किया जाता है. अगर निम्बू की चाय से चेहरे को धोया जाये तो स्किन की रंगत में निखार आता है. आइये जानते हैं इसके अनेक लाभ.

लेमन टी के फायदे:

* नियमित रूप से निम्बू की चाय से चेहरे को धोने से स्किन गहराई से साफ़ होती है. इसके साथ ही ये स्किन के बैक्टीरिया को भी दूर करते हैं. निम्बू की चाय से चेहरे को धोने से स्किन पर होने वाले काले-दाग धब्बे और कील मुंहासों से भी हमें छुटकारा दिलाता हैं.

* अगर आपकी स्किन ऑयली है तो रोज़ाना अपने चेहरे को लेनम टी से साफ़ करे. लेमन टी स्किन में मौजूद एक्स्ट्रा आयल को सोखकर त्वचा को स्वस्थ बनाए रखने का काम करती है.

* कभी कभी त्वचा बेजान सी नज़र आने लगती है.अपने चेहरे की चमक वापस लाने के लिए और चेहरे पर सुंदर सा निखार लाने के लिए आप नियमित रूप से अपने चेहरे को लेमन टी से साफ़ करे.

चाय से करें अपने डार्क सर्कल को हमेशा के लिए दूर

धूम्रपान से होंठ हो गए काले, तो इस लेप का करें इस्तेमाल

शरीर के दर्द को मिटाएगा सूरजमुखी, जानें इसके फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -