जंगल में रंगरलियां मना रहा था प्रेमी जोड़ा, स्थानीय युवकों ने बना लिया वीडियो और फिर...
जंगल में रंगरलियां मना रहा था प्रेमी जोड़ा, स्थानीय युवकों ने बना लिया वीडियो और फिर...
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक युगल ने जंगल में जमकर मस्ती की, लेकिन वहां पहले से उपस्थित युवकों ने उनका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया. कपल की तरफ से पुलिस में ​शिकायत की गई तो पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू कर दी. मगर, उन युवकों के साथ ही युगल भी पुलिस की कार्रवाई से डरकर भागने लगा. इसकी वजह यह थी कि प्रेमी युगल  के परिजनों तक बात पहुंच गई थी, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने लड़के पर ही बेटी के साथ जबरदस्ती करने के आरोप लगा दिए. 

बहन के साथ रोज रात जीजा करता था ये काम, एक दिन पहुँच गया साला और फिर...

यह मामला सिरमौर के पावंटा साहिब सब डिविजन के बांगरण-पुरुवाला का है. यहां जंगल में एक प्रेमी युगल को कुछ स्थानीय युवकों ने देख लिया, रोककर पूछताछ भी की और प्रेमी का प्रेमिका से छेड़छाड़ करते हुए उसका वीडियो बना लिया. वहीं, लड़की ने वीडियो न बनाने की गुहार भी लगाई. मगर, उन युवकों ने वीडियो बना कर व्हाट्सएप और फेसबुक पर डाल दिया. उस वीडियो में वह लड़की अपने प्रेमी के साथ दिख रही थी. स्थानीय युवक भी उसके साथ अश्लील हरकतें करते दिखाई दिए.

रात में दिखा सुबह जैसा उजाला, बाहर जाकर देखा तो उड़ गए होश

इसकी भनक जब लड़की की मां को लगी तो वह पुलिस थाने पहुंच गई व मामला दर्ज करा दिया. लड़की की मां की शिकायत नाहन में महिला पुलिस थाना में दर्ज की गई. युवती की मां ने प्रेमी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करा दी. युवती का मां ने कहा है कि बेटी के साथ जंगल में गए युवक ने उससे जबरदस्ती की थी. जिसके चलते लड़की का मेडिकल भी करवाया गया है. अब आईटी और पॉक्सो एक्ट समेत रेप की धारा के लगाकर मामला दर्ज किया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस इस मामले में तत्काल कार्रवाई कर रही है. डीएसपी हेडक्वार्टर बबीता राणा ने कहा कि इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 506, 511, 376, और पॉक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत केस दर्ज हो चुका है और कार्यवाही जारी है.

खबरें और भी:- 

दिल्ली में वकीलों ने खुद ही ट्रेक कर पकड़ लिए मोबाईल लुटेरे

यूपी में आतंक, घर में घुसकर दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या

सुबह बिस्तर पर नहीं थी पत्नी, दूसरे कमरे में देखने पहुंचा पति तो देखकर उड़ गए होश....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -