शादी नहीं हुई तो फिर ढूंढ लीजिये क्योंकि शादी से पहले सेक्स करने के हैं अनेक फायदे

शादी नहीं हुई तो फिर ढूंढ लीजिये क्योंकि शादी से पहले सेक्स करने के हैं अनेक फायदे

वैसे तो कहा जाता है कि सेक्स का मज़ा हर इंसान को शादी के बाद ही लेना चाहिए, जैसा कि हमारी संस्कृति भी हमें सिखलाती है. लेकिन आज के ज़माने में सेक्स एक फैशन बन चूका है और नवयुवाओं के लिए बहुत ही आम बात हो चुकी है. सोशल मीडिया के बढ़ते प्रयोग के कारण आज लड़का-लड़की आसानी से मिल पाते हैं और कब ये मुलाकातें बिस्तर तक पहुच जाती हैं, पता ही नहीं चलता. आइए इस खबर के माध्यम से जानते हैं सेक्स से जुड़ी कुछ रोचक बातों को.

इंसान को कभी भी अपने रिश्ते में सेक्स को पहली अहमियत देनी चाहिए. हमें किसी रिश्ते में सेक्स को कम नहीं समझना चाहिए, या अपने पार्टनर में किसी तरह की कोई खामी को नहीं दर्शाना चाहिए. कई बार रिश्ते इसिलए भी टूट जाते हैं क्योंकि पार्टनर्स के बीच सेक्स लाइफ अच्छी नहीं होती.

शादी से पहले सेक्स करने के यह फायदे हैं कि इससे आप अपने पार्टनर को और ज्यादा समझ पाते हैं. पार्टनर की इच्छा, पसंद-नापसंद को जान पते हैं और साथ ही इस बात को भी समझ पाते हैं कि आप दोनों एक दूसरे से सेक्स करने लायक है या नहीं.

बताया जाता है कि सेक्स एक शक्ति है. इस शक्ति का इस्तेमाल केवल सेक्स में हो तो ही बेहतर है. आजकल करियर बनाने के चक्कर में नौजवान बड़ी देर से शादी करते हैं, जिस कारण सेक्सुअल फ़्रस्ट्रेशन होना एक आम बात है. उसी टेंशन और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सेक्स करना एक ज़रूरत बन चुकी है.

सेक्स लाइफ को बेहतर बनाती है ये प्राकर्तिक चीजें

कुछ मिनटों का मज़ा बन सकता है ज़िन्दगी भर की सज़ा

पहले सेक्स के बाद गलत दवाइयों के सेवन से बचें