फिर कम कपड़े में नजर आई बेनफ्शा सुनवाला
फिर कम कपड़े में नजर आई बेनफ्शा सुनवाला
Share:

आप सभी को बता दें कि एमटीवी रोडीज 13 की कंटेस्टेंट बेनफ्शा सुनवाला की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और खूब पसंद भी की जा रही हैं. बेनफ्शा एमटीवी चैनल पर वीडियो जॉकी हैं और वह बहुत हॉट और सेक्सी हैं. आप सभी को बता दें कि एमटीवी के मशहूर शो एमटीवी रोडीज के 13 वें सीजन में बेनफ्शा सुनवाला करण कुन्द्रा की टीम में थीं. इसके अलावा बेनफशा बिग बॉस में भी नजर आ चकी हैं जहाँ उन्होंने प्रियांक और दिव्या का ब्रेअकप करवाया था और तब से वह प्रियांक को डेट करने लगी थीं और अब वह प्रियांक की गर्लफ्रेंड है.

 

वहीं उनके इंस्टाग्राम के फॉलोवर्स को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि अब उनका फेम किसी का मोहताज नहीं है. हाल ही में उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर सुपर हॉट बिकनी की तस्वीरो को शेयर करते हुए लिखा है Hi guys your favourite bikini babe is backLife’s not perfect (hell it isn’t) but you gotta count your blessings, especially if they look like thaaaaat#ekgaramchaikipyaliho #bikinibae इसी के साथ एक और तस्वीर बिकिनी में शेयर कर उन्होंने लिखा है

Are braids my favourite, or am I theirs?“Chalo dhundte hai tum ho kahiWoh Pari woh hur woh najnin Jise dekho toh kaho tum wahi Arey ye toh hai jahaan Te neneneneneeee te nenennenene” वह आए दिन अपने फॉलोवर्स के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं.

रिलीज हुआ सारा खान का Black Heart सांग, नजर आईं पूरी न्यूड

इस बॉलीवुड फिल्म में भूतनी के अंदाज में नजर आएगी यह एक्ट्रेस

बिग बॉस 12: अनूप से मिले धोखे के बाद इस कंटेस्टेंट की बाहों में नजर आईं जसलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -