बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
Share:

हाल ही में टीवी के कई स्टार्स बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. ऐसे में टीवी के पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही बेनाफ्शा सूनावाला भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जी हाँ, लम्बे समय के बाद वह इन दिनों खूब चर्चा में चल रही हैं. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और पॉपुलर वीजे, बेनाफ्शा सूनावाला के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है जो यह है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बेनाफ्शा जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं और यह बात हाल ही में सामने आई है.

वहीं नेटफ्लिक्स के लिए बनाई जा रही फिल्म ‘चॉपस्टिक्स’ से बेनाफ्शा फिल्मों में डेब्यू करेंगी ऐसी खबर इन दिनों जमकर सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. मिली जानकारी के अनुसार नेटफ्लिक्स ने फिल्म ‘चॉपस्टिक्स’ पर काम करना शुरू भी कर दिया है और यह भारत के बाहर शूट की जाने वाली नेटफ्लिक्स पहली हिंदी फिल्म होगी. वहीं इस फिल्म में अभय देओल और मिथिला पालकर, बेनाफ्शा सूनावाला के साथ कई पॉपुलर कलाकार दिखाई देने वाले हैं.

इस फिल्म का निर्माण अश्विनी यार्डी के विनयार्ड फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है और सचिन यार्डी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और आप सभी को यह भी बता दें कि जब से बेनाफ्शा सूनावाला बिग बॉस के घर से बाहर हुई थी उसके बाद से लाइमलाइट से दूर थी लेकिन इन दिनों वह तेजी से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं उनका नाम प्रियांक से जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं और यह बात दोनों ने एक्सेप्ट की है.

सिद्धू का सपोर्ट करने पर इस एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, गुस्से में कहा...

कभी इस मशहूर एक्टर से शादी करने वाली थी सृति झा लेकिन हो गया था कुछ ऐसा...

खूबसूरती में सभी मात दे रहीं हैं निया शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -