विकास का 'बेन स्टैंड', सोशल मीडिया पर उमड़ा प्यार

बिग बॉस के घर में लगातार कुछ दिनों से प्रियांक और विकास के बीच की अनबन चर्चाओं का विषय बनी हुई है. इसी अनबन का एक और रूप दोनों के बीच बिग बॉस द्वारा दिए गए इस हफ्ते के लक्जरी बजट टास्क के दौरान देखने को मिला. बुधवार 13 दिसंबर के एपिसोड में प्रियांक शर्मा बिग बॉस द्वारा दिए गए कार्य के तहत रोबोट बने होते हैं. वहीं विकास उन्हें उनकी खामोशी के चलते काफी कुछ कह जाते हैं. विकास प्रियांक को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या के लिए बातें सुनाते हैं. वहीं विकास बेनाफ्शा के बारे में भी बात करते हैं.

विकास कहते हैं, "तुम बेनाफ्शा के घर से बेघर होने के जिम्मेदार हो. वह बहुत अच्छा खेल रही थी, लेकिन जब से तुम घर में वापस आए, उसका गेम बिगड़ गया,"  इतना ही नहीं विकास प्रियांक से कहते हैं कि वह रिएलिटी शोज में लड़कियों का एड्वांटेज लेते हैं. इस एपिसोड के एयर होने के बाद बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट बेनाफ्शा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेनाफ्शा लिखती हैं, "शुक्रिया विकास मेरे लिए स्टैंड लेने के लिए. जबकि मैं शो में गेम के अंदर नहीं हूं."

बेनाफ्शा आगे लिखती हैं, "कुछ चीजों को लेकर आप हद से पार चले गए थे. लेकिन ये पोस्ट आपके और मेरे लिए है, टास्क के लिए नहीं. आपने मेरे अंदर हमेशा के लिए एक दोस्त पाया है विकास. दिल का बोझ हल्का कर दिया तूने कल विकास गुप्ता. आप कल मेरे लिए बोले, बिलकुल मेरे जैसे बोले. सबसे ज्यादा जरूरी बात आप मेरे साथ थे. आपके लिए मैं ज्यादा कुछ गेम में नहीं कर पाई, लेकिन अब से बेनाफ्शा हमेशा आपके साथ है, जिंदगी भर के लिए आपके साथ. मेरी जान है तू विकास गुप्ता. थैंक यू."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काल कोठरी की सज़ा अब आएगा मज़ा

टास्क में हुआ खूब एन्जॉयमेंट, हितेन ने किया अर्शी को प्रेग्नेंट

दिल के पार हुआ 'तीर-ए-नज़र'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -