बेन स्टोक्स की अदालत में पेशी तय
बेन स्टोक्स की अदालत में पेशी तय
Share:

लंदन : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के धुरंधर और ऑलराउंडर प्लेयर बेन स्टोक्स आगामी 13 फ़रवरी को ब्रिस्टल मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किये जायेगे. उनकी पेशी बीते सितम्बर माह ब्रिस्टल नाइट क्लब में हुए झगडे को लेकर होनी है. गौरतलब है कि स्टोक्स की वनडे टीम में हाल में ही वापसी हुई है, वहीँ वे अभी इस मामले में जांच का सामना कर रहे हैं. ऐसे में अगर उन पर आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो इग्लैंड टीम की तरफ से स्टोक्स का खेलना नामुमकिन होगा.

जानकारी में बताया गया है कि स्टोक्स पर ब्रिस्टल नाइट क्लब में हुए झगड़े को लेकर इंग्लैंड की क्राउन प्रोसिक्यूशन सर्विस (सीपीएस) ने हाल ही में आरोप तय किये थे. लेकिन ईसीबी (इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड) ने कहा कि स्टोक्स न्यूजीलैंड के दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे. वहीँ ईसीबी ने बुधवार को स्टोक्स के नाम पर चयन के दौरान मुहर लगा दी है.

13 फ़रवरी को 26 वर्षीय स्टोक्स के अलावा 28 वर्षीय रेयान अली और 26 वर्षीय रेयान हेल को अदालत के समक्ष पेश होना होगा. इन तीनो पर ब्रिस्टल नाइट क्लब में आपस में झगडे का विवाद है. जानकारी के लिए बता दें कि 13 फ़रवरी को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मैच खेला जाना है, अब ऐसे में स्टोक्स की अंतररष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी देरी से होने की सम्भावना है. वहीँ अगर स्टोक्स अदालत के समक्ष दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 3 साल की सजा हो सकती है, लेकिन यह तभी संभव है जब उनकी सुनवाई क्राउन कोर्ट में हो. लेकिन उनकी सुनवाई अगर मजिस्ट्रेट कोर्ट में होगी और यहाँ वे दोषी पाए जाते हैं उन्हें महज 6 माह की ही सजा होगी.

अभ्यास की जगह टीम इंडिया लगी सेर सपाटे में

ईशांत शर्मा ने फैंस से कहा 'बेटा तू अपना देख'

जेपी डुमिनी ने जड़े एक ओवर में 37 रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -