Ind Vs Eng: फाइनल मैच को लेकर बोले बेन स्टोक्स- 'हम हर हाल में जीतना चाहते हैं सीरीज'
Ind Vs Eng: फाइनल मैच को लेकर बोले बेन स्टोक्स- 'हम हर हाल में जीतना चाहते हैं सीरीज'
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कहा कि भारत के खिलाफ चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच की तरह कांटे के मुकाबलों से उन्हें विश्व कप की बेहतर तैयारियों में सहायता मिलेगी. क्योंकि वे दबाव की परिस्थितियों का सामना करने के लिए तैयार रहेंगे. इयोन मोर्गन के नेतृत्व वाली टीम पांच मैचों की श्रृंखला में 3-1 से अजेय बढ़त हासिल करने के लिये प्रयासरत थी, किन्तु उसे आखिर में भारत से आठ रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा. इससे शनिवार को होने वाला पांचवां मैच फाइनल जैसा बन गया है.

स्टोक्स ने गुरुवार को मैच के बाद प्रेस वालों से कहा कि, "जो भी यह मैच जीतेगा, श्रृंखला उसके नाम होगी. इसलिए आप जानते हैं कि एक टीम के रूप में यह हमारे लिये काफी अच्छा है, विशेषकर जबकि टी20 विश्व कप अधिक दूर नहीं है. हम दबाव की परिस्थितियों में जितना अधिक खेलेंगे हमें उससे उतना ही लाभ होगा. हमारी टीम जितना ज्यादा दबाव झेलेगी, उसका उतना ही लाभ हमें विश्व कप में मिलेगा, क्योंकि विश्व कप में हर मैच काफी महत्वपूर्ण होता है." उन्होंने कहा कि, हम हर हाल में सीरीज जीतना चाहते हैं. 

स्टोक्स ने 23 गेंदों पर 46 रन बनाकर इंग्लैंड को जीत के नज़दीक पहुंचा दिया था, किन्तु शार्दुल ठाकुर ने उन्हें और कप्तान मोर्गन को लगातार गेंदों पर आउट करके भारत को मैच में वापस लाया. स्टोक्स ने कहा कि, "हमारे किसी बैट्समैन को आखिर तक टिके रहना चाहिए था. निचले क्रम के बल्लेबाजों पर ज्यादा रन बनाने का जिम्मा छोड़ना आदर्श स्थिति नहीं थी. ऐसी स्थिति में मिडिल आर्डर के हमारे किसी बल्लेबाज को आखिर तक टिककर टीम को टारगेट तक पहुंचाना चाहिए था. यह तब निराशाजनक होता है जबकि आपको लगता है कि मैच आपके हाथ में है."

रियल मैड्रिड ने दर्ज की उच्च स्कोर की जीत

मैनचेस्टर युनाइटेड एसी मिलान को हराकर क्वार्टरफाइनल में पहुंची

Ind Vs Eng: सूर्यकुमार यादव को नहीं है गलत आउट दिए जाने का मलाल, दिया बेहद शानदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -