इस दिग्गज खिलाडी ने पाकिस्तान के यासिर को वार्न बाद बताया सर्वश्रेष्ठ

नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने बुधवार को पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह की तारीफ करते हुए कहा है कि आस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज शेन वार्न के बाद दुनिया का सर्वश्रेष्ठ लेग स्पिनर यासिर है। यासिर इस समय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की गेंदबाजों की रैंकिंग में पहले स्थान पर हैं।

यासिर ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में 141 रन देकर 10 विकेट अपने नाम किए थे। इस मैच में पाकिस्तान ने मेजबानों को 75 रनों से हरा कर चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। स्टोक्स ने चोट के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी की है। उन्होंने कहा है कि अगर इंग्लैंड को श्रृंखला में बने रहना है तो उसे यासिर को खेलने का तरीका सीखना होगा। उन्होंने कहा उनके तेज गेंदबाजों के पास अच्छी काबिलियत है। वहाब रियाज को जब रिवर्स स्विंग मिल रही थी तब वह काफी मेहनत कर रहे थे।

यासिर शाह को मैं शेन वार्न के बाद सर्वश्रेष्ठ लेग स्पिनर मानता हूं। यह काफी अच्छी टीम है। स्टोक्स ने कहा, हम इस टेस्ट मैच में इस बात को ध्यान में रखकर मैदान पर उतरेंगे कि वह किस तरह की गेंदबाजी करेंगे। हमें उनके ऊपर पलटवार करना आना चाहिए। यह एक और चीज है जिसकी हमें कोशिश करनी होगी और अपनाना होगा। यह वाकई बड़ा मैच है। श्रृंखला में बने रहने और तीसरे टेस्ट में आत्मविश्वास के साथ उतरने के लिए इस मैच में जीत जरूरी है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -