IPL2018: सबसे महंगा खिलाड़ी बना सबसे फ्लॉप खिलाड़ी

2 साल तक आईपीएल से दूर रही राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस साल वापसी की है, इस बार टीम अपने 2 साल की सारी कसर निकल लेना चाहती थी. जिस तरीके से एक शानदार टीम बनाकर राजस्थान रॉयल्स इस बार आईपीएल में नजर आई थी तो सभी को ऐसा लग रहा था कि शायद राजस्थान रॉयल्स इस बार आईपीएल में कुछ बड़ा उलटफेर करती हुई नजर आ सकती है.

लेकिन लगता है अजिंक्य रहाणे की कप्तानी राजस्थान रॉयल्स को रास नहीं आ रही है, क्योंकि अभी तक टूर्नामेंट में राजस्थान का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. कई बार तो देखकर ऐसा लगता है कि शायद राजस्थान अपनी किस्मत से ही कुछ मैच जीते हैं. इसके पीछे एक और वजह भी है और वो है, टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी का सबसे फ्लॉप खिलाड़ी बनना. 

राजस्थान रॉयल्स के मुख्य ऑलराउंडर बल्लेबाज बेन स्ट्रोक्स जब टीम में शामिल किया था तो उनको इस ऑलराउंडर खिलाड़ी से काफी उम्मीद रही होंगी. आईपीएल की बोली में बेन स्ट्रोक्स को 12.5 करोड़ में खरीदा गया था लेकिन इस खिलाड़ी का प्रदर्शन आईपीएल 2018 में काफी निराशाजनक रहा है. उन्होंने अभी तक खेले गए 7 मैचों में मात्र 147 रन बनाए हैं और मात्र एक ही विकेट ले पाए हैं. अब देखना है कि राजस्थान का यह सबसे महंगा खिलाड़ी क्या अपनी टीम के लिए कुछ ख़ास कर पाता है. 

IPL 2018: 5वीं हार के बाद भड़के कोहली ने दे दिया बड़ा बयान

जन्मदिन विशेष : 'हिटमैन' रोहित शर्मा से जुड़ी ये खास बातें बना देगी आपको दीवाना...

B'day Special: रिकार्ड्स के बादशाह हिटमैन मना रहे है आज अपना 31 वां जन्मदिन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -