लाबुशेन की गेंद पर बेन स्टोक्स हुए धड़ाम, पेट पर गेंद लगते ही जमीन पर गिरे, Video
लाबुशेन की गेंद पर बेन स्टोक्स हुए धड़ाम, पेट पर गेंद लगते ही जमीन पर गिरे, Video
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड में इन दिनों काउंटी क्रिकेट अपने शबाब पर है. इंग्लैंड टेस्ट टीम के नए कप्तान बेन स्टोक्स और ऑस्ट्रेलियाई स्पिन ऑलराउंडर मार्नस लाबुशेन भी अलग-अलग टीम से काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. काउंटी चैम्पियनशिप डिविजन-2 में डरहम और ग्लैमॉर्गन टीम के बीच 12 मई से 4 दिवसीय मुकाबला चल रहा है. 

 

मैच में डरहम टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी तो छठे नंबर पर बैटिंग करने उतरे बेन स्टोक्स का सामना ग्लैमॉर्गन के लाबुशेन से हो गया. स्टोक्स 52 गेंद पर 33 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी गेंदबाज़ी पर आए लेग स्पिनर लाबुशेन ने एक शॉर्ट बॉल डाल दी, जिसे बेन स्टोक्स संभाल नहीं पाए. लाबुशेन की यह गेंद सीधे स्टोक्स के पेट पर लगी और वह जमीन पर गिर गए. यहां से लाबुशेन ने पहले तो उन्हें सॉरी कहा, इसके बाद स्टोक्स के पास आए और मजाकिया अंदाज में गेंद दिखाते हुए वापस लौट गए. हालांकि, इसके बाद बेन स्टोक्स भी फ़ौरन उठ गए और स्ट्रेचिंग करने लगे. इसके बाद फिर से खेल शुरू किया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मैच में डरहम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 311 रन बनाए. इसमें बेन स्टोक्स ने 110 गेंदों पर 82 रन बनाए. मार्नस लाबुशेन ने मैच में 8.3 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 42 रन दिए और कोई विकेट नहीं मिला. मुकाबले में पहले दिन का खेल खत्म होने तक ग्लेमॉर्गन टीम ने 2 विकेट गंवाकर 31 रन बनाए लिए थे. कप्तान डेविड लॉयड 8 और लाबुशेन 16 रन बनाकर क्रीज़ पर हैं.

इस कारण से विराट ने घटाया वजन, फिर कही ये बात

क्या प्लेऑफ में जगह बना पाएगी RCB ? आज पंजाब के साथ 'करो या मरो' का मुकाबला

IPL से बाहर हुई चेन्नई, क्या अब सन्यास ले लेंगे धोनी ? जानिए क्या बोले गावस्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -