जीत के बाद भी निराश हुआ 'अंग्रेजी ख़ेमा', यह है वजह

Aug 05 2018 02:25 PM
जीत के बाद भी निराश हुआ 'अंग्रेजी ख़ेमा', यह है वजह

नई दिल्ली : इंग्लैंड और भारत के बीच बर्मिंघम में खेला गया पहला टेस्ट मैच मेजबान इंग्लैंड की जीत के साथ ख़त्म हो गया. हर किसी को उम्मीद थी कि भारतीय टीम आसानी से इस मैच को अपने नाम कर लेंगी लेकिन इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने ऐसा नहीं होने दिया. उन्होंने भारत के कुल 4 विकेट झटक कर जीत भारत की झोली में डाल दी. इसी के साथ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने विजयी आगाज़ किया.

भगवा पहन सहवाग बोले, जय भोले, जयश्रीराम-जयबजरंगी का भी गूंजा नारा

सीरीज का पहला ही टेस्ट जीतने के साथ इंग्लैंड की टीम को एक बड़ा झटका भी लगा गया है. उसके शानदार गेंदबाज बेन स्टोक्स अगले मैच में नहीं खेल सकेंगे. अगला मैच 9 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाना है. जहां फ़िलहाल मैच की शुरुआत से ही अंग्रेजी ख़ेमे को बड़ा झटका लग गया है. बता दे कि भारत की दूसरी पारी में कमर तोड़ने में स्टोक्स का महत्वपूर्ण योगदान रहा है.

Friendshipday 2018 : विश्व क्रिकेट अचंभित है इन भारतीय क्रिकेटर्स की दोस्ती से

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, न ही उन्हें कोई चोट लगी है और न यही उन्हें टीम ने बाहर का रास्ता दिखाया है बल्कि उन पर मारपीट का केस दर्ज है. जहां 6 अगस्त को कोर्ट में उनकी पेशी की तारीख है. 6 अगस्त को इस केस की सुनवाई होगी और इसके ट्रायल में 5 से 7 दिन का समय लग सकता है. जीके चलते उनका खेलना काफी मुश्किल लग रहा है. बता दे कि स्टोक्स ने  पिछले साल ब्रिस्टल के एक नाइटक्लब के बाहर मारपीट की थी. 

ख़बरें और भी...

हार पर बोले कोहली, बल्लेबाज़ी में सुधार की जरुरत

जन्मदिन विशेष : भारत को मुश्किल घड़ियों से उबारने वाला सितारा 'वेंकटेश प्रसाद'

?