IPL 2018 LIVE : आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी फिर डाल गया टीम को संकट में
IPL 2018 LIVE : आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी फिर डाल गया टीम को संकट में
Share:

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज आईपीएल सीजन 11 का 11वां मुकाबला आज बैंगलोर के होम ग्राउंड यानी चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. बैंगलोर ने इससे पहले अपने घरेलू मैदान पर खेला गया मुकाबला जीता था. वहीं राजस्थान ने अब तक 2 में से एक मुकाबला अपने नाम किया है. दोनों ही टीम अब तक एक-एक मुकाबला अपने नाम कर चुकी है. आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में फ़िलहाल पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 15.4 ओवर में 3 विकेट खोकर 140 रन बना लिए है. 

टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने पहले विकेट के लिए कुल 7 ओवर में 49 रन जोड़े. वहीं दूसरे विकेट के लिए टीम ने मात्र 4 रन जोड़े. इस तरह टीम का कुल स्कोर 53 रन के स्कोर पर 2 विकेट हो चुका था. इस संकट की घड़ी में टीम का साथ देने के लिए टीम के सबसे धमाकेदार बल्लेबाज बेन स्टोक्स आए. बेन स्टोक्स के आते ही राजस्थान की पारी को गति प्राप्त हो गई. 

बेन स्टोक्स ने आते ही टीम के लिए कुछ शानदार शॉट खेले. लेकिन वे पिछली दो पारी की तरह आज भी जल्दी ही सस्ते में लौट गए. आपको ज्ञात हो कि बेन स्टोक्स इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी है. अतः एक बार फिर बेन स्टोक्स अपनी टीम को संकट में छोड़ कर जल्दी आउट होकर चलते बने. स्टोक्स ने कुल 27 रन बनाए. 

IPL 2018 LIVE : क्या कपड़ों का रंग बदलकर जीत की लय बरकरार रखेंगी बैंगलोर ?

जब क्रिकेट और फ़िल्मी दुनिया के दो महारथी मिले एक जगह

IPL 2018: इन घटनाओं ने जब शर्म से झुका दिया आईपीएल का सर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -