एक्वामैन 2 में बैटमैन के रूप में वापसी कर सकते है बेन
एक्वामैन 2 में बैटमैन के रूप में वापसी कर सकते है बेन
Share:

जेसन मोमोआ ने गुरुवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा कर दिया है कि बेन एफ्लेक आगामी एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम में ब्रूस वेन / बैटमैन के रूप में वापसी करने जा रहे है, जिसके बारे में कहा जाता है कि फिल्मांकन के लिए लपेटा जा चुका है। उन्होंने एक टूर ग्रुप द्वारा सेट पर ‘भंडाफोड़’ किए जाने के बाद घोषणा की, जिसमें दोनों अभिनेताओं को एक साथ देखा जा चुका है।

डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स मूवी में एक्वामैन की भूमिका निभाने वाले मोमोआ ने ट्रेलर के बाहर टूर ग्रुप का एक वीडियो भी शेयर कर दिया है, और उनकी और अफ्लेक की एक साथ तस्वीरें पोस्ट की है। अफ्लेक पोशाक और श्रृंगार में ब्रूस वेन के रूप में भी नजर आए है। उन्होंने हंसते हुए बोला है कि लव यू और मिस यू बेन डब्ल्यूबी स्टूडियो टूर ने बैकलॉट को बाहत ही अच्छी तरह से जानते है। एक्वामन 2 आने वाली सभी महान चीजों का पर्दाफाश भी कर दिया है। बता दें कि इस बारें में “मोमोआ ने लिखा “ठीक है, हमने इसे गुप्त रखने की कोशिश की!” मोमोआ ने जो वीडियो साझा किया है उसमें हंसी आ गई है. “ऐसा ही होता है, वार्नर ब्रदर्स, जब आप सेट से बाहर निकलते हैं और हमारे प्रशंसक होते हैं …”।

 

जेम्स वान द्वारा निर्देशित की जा रही एक्वामैन 2 भी 2023 में रिलीज़ की जा सकती है जिसका अर्थ है कि अफ्लेक की बैटमैन दो बैक-टू-बैक फिल्मों में भी नजर आने वाली है। या क्या एक्वामैन 2 एफ्लेक के लिए एक आकस्मिक योजना है, अगर फ्लैश के संबंध में कठोर उपाय किए जाने हैं? इसका मूल रूप से मतलब है कि बैटमैन ब्रह्मांड में तीन अलग-अलग फिल्म श्रृंखलाएं सेट हैं, जो एक साथ चल रही हैं – DCUE, पैटिंसन के साथ रीव्स की श्रृंखला, और निर्देशक टॉड फिलिप्स की जोकर श्रृंखला।

रेड बिकनी के साथ मेसी बन...ऊपर से कातिलाना अदाओं से हर किसी को घायल कर रही ये अभिनेत्री

बेवर्ली हिल्स में अपना बेबी बंप दिखाती हुई नजर आई एशले ग्रीन

अपना दुष्कर्म करने वाले से मिली ये अभिनेत्री, कहा- 'किसी दर्द से उबर पाना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -